scriptहल्की बारिश में ही बारिश में धुल गई रेड लाइन, व्यापारियों ने फिर बढ़ाए कब्जे | In light rain, the red line was washed away in the rain | Patrika News
छतरपुर

हल्की बारिश में ही बारिश में धुल गई रेड लाइन, व्यापारियों ने फिर बढ़ाए कब्जे

अवैध पार्किंग की समस्या से लग रहा जाम, शहर का ट्रैफिक सुधारने की कवायद पड़ी ढीली

छतरपुरJun 24, 2021 / 07:02 pm

Dharmendra Singh

शहर का ट्रैफिक सुधारने की कवायद पड़ी ढीली

शहर का ट्रैफिक सुधारने की कवायद पड़ी ढीली

छतरपुर। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा द्वारा यातायात सुधार के लिए बनाई गई एक समिति के सुझाव के आधार पर यातायात प्रभारी माधवी अग्रिहोत्री के द्वारा बाजार क्षेत्र में अवैध पार्किंग को बंद कराने एवं दुकानों के बाहर अवैध कब्जों को रोकने के लिए लाल रेखा खींची गई थी। 10 जून को यातायात पुलिस ने चौक बाजार से लेकर कोतवाली तक यह रेखा खींचते हुए व्यापारियों को पाबंद किया था कि वे इस रेखा के भीतर रहें लेकिन बारिश में इस लाल लाइन के धुलते ही एक बार फिर व्यवस्था पटरी से उतर गई है।

यातायात पुलिस ने रेड लाइन खींचने के बाद इस व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया। जैसे ही बारिश में यह रेड लाइन धुली तो व्यापारी फिर से दुकानों के बाहर निकलकर अपना सामान रख रहे हैं। दुकानदारों के सामान के बाद ग्राहकों की गाडिय़ां सड़क पर ही पार्क हो जाती हैं जिसके चलते आए दिन बाजार क्षेत्र में जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि नगर पालिका के द्वारा तीन पार्किंग प्लाइंट चिन्हित करने की बात कही गई थी इस पर भी प्रयास आगे नहीं बढ़े।
इनका कहना है
रेड लाइन अनुशासन के लिए थी जो व्यापारी इसका उल्लंघन करेंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी। इस संबंध में यातायात समिति की बैठक पुन: आयोजित कर अन्य विषयों पर प्रयास शुरू होंगे।
डीएसपी शशांक जैन, पुलिस प्रवक्ता छतरपुर

Home / Chhatarpur / हल्की बारिश में ही बारिश में धुल गई रेड लाइन, व्यापारियों ने फिर बढ़ाए कब्जे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो