scriptकश्मीर मां भारती का मुकुट है, कोई नहीं छीन सकता: अमित शाह | Kashmir is the crown of Bharti, no one can snatch: Amit Shah | Patrika News
छतरपुर

कश्मीर मां भारती का मुकुट है, कोई नहीं छीन सकता: अमित शाह

निर्धारित समय से तीन घंटा देर से आए राष्ट्रीय अध्यक्ष

छतरपुरApr 24, 2019 / 01:28 am

हामिद खान

Kashmir is the crown of Bharti, no one can snatch: Amit Shah

Kashmir is the crown of Bharti, no one can snatch: Amit Shah


छतरपुर. छह मई को पांचवें चरण के तहत खजुराहो एवं टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है। पूरे देश में भाजपा को विजय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभाएं कर रहे हैं। मंगलवार को राजनगर स्थित सती की मढिय़ा में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी सभा हुई। निर्धारित समय से करीब तीन घंटा देर से आए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर मां भारती का मुकुट है और इसे हमसे कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने उपस्थित जनसभा से हाथ उठवाकर पार्टी प्रत्याशियों को जितवाने का संकल्प दिलाया।
शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश में पांच साल में जितना विकास किया है, उतना कांग्रेस की 55 साल की सरकारों ने नहीं किया। गरीबों के उत्थान के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। आज देश का गरीब अपने आपको खुशहाल महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि चाहे गरीबों को पक्कामकान दिए जाने की बात हो या धुआं से महिलाओं को बचाने की बात हो। हर तरफ तरक्की के नए आयाम गढ़े गए हैं। अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने और सुरक्षित देश बनाने के लिए फिर से मोदी सरकार को लाना होगा।
अमित शाह ने मंच से शिवराज सरकार के कार्यकाल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले में विपक्ष के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शिवराज ने मुझसे कहा था कि इस मामले की सीबीआई जांच करवाना चाहता हूं क्योंकि मैं आरोपों के साथ सामाजिक जीवन में ज्यादा दिन नहीं जी पाऊंगा। शाह ने कहा कि उन्होंने जैसे ही इसकी हामी भरी और सीबीआई ने जांच की तो व्यापमं घोटाले की सारी सच्चाई सामने आ गई और शिवराज सरकार बेदाग साबित हुई।
कैसा प्रधानमंत्री चाहिए आंख मिलाकर बात करने वाला या आंख दबाने वाला : भार्गव
सभा में मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि देश में एक प्रस्तावित प्रधानमंत्री आंख दबाकर बात करता है, जबकि दूसरी ओर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 200 से ज्यादा देशों के राष्ट्रीय अध्यक्षों से आंख मिलाकर बात करते हैं। अब यह बात जनता को तय करनी है कि उन्हें आंख मिलाकर बात करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या फिर आंख मारने वाला।
एक वोट में दो सरकारें
उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में 6 मई को जो आप अपनी वोट डालेंगे उससे एक नहीं, बल्कि दो सरकारें चुन सकेंगे। देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनते ही प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपने कर्मों से ही गिर जाएगी। खजुराहो से प्रत्याशी वीडी शर्मा, टीकमगढ़ के प्रत्याशी डॉ. वीरेन्द्र कुमार ने भी सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के आखिर में भाजपा के जिला महामंत्री अरविंद पटैरिया ने आभार जताया। इस जनसभा में नेता पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार ङ्क्षसह चौहान, विधायक संजय पाठक, राकेश गिरि गोस्वामी, पूर्व मंत्री कुसुम महदेले, घासीराम पटेल, पूर्व राज्यमंत्री ललिता यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह सहित छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़, दमोह व अन्य जिलों से आए लोग मौजूद रहे।

Home / Chhatarpur / कश्मीर मां भारती का मुकुट है, कोई नहीं छीन सकता: अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो