script5 दिसम्बर से 11 दिसम्बर तक चलेगा खजुराहो फिल्म फेस्टीवल | Khajuraho Film Festival will run from December 5 to December 11 | Patrika News
छतरपुर

5 दिसम्बर से 11 दिसम्बर तक चलेगा खजुराहो फिल्म फेस्टीवल

गोविंदा और मल्लिका शेरावत का आना तय7वें खजुराहो फिल्म फेस्टीवल में स्थान और स्वरूप भी बदलेगा

छतरपुरNov 16, 2021 / 06:40 pm

Dharmendra Singh

7वें खजुराहो फिल्म फेस्टीवल में स्थान और स्वरूप भी बदलेगा

7वें खजुराहो फिल्म फेस्टीवल में स्थान और स्वरूप भी बदलेगा



छतरपुर। प्रतिवर्ष खजुराहो में आयोजित होने वाले फिल्म फेस्टीवल को इस वर्ष 5 दिसम्बर से 11 दिसम्बर के बीच आयोजित किया जा रहा है। अब यह फिल्म फेस्टीवल खजुराहो के मेला ग्राउण्ड में आयोजित होगा। इस वर्ष टपरा टॉकीज के साथ-साथ एक थिएटर में भी देश और विदेश की फिल्मों का प्रदर्शन होगा। आयोजकों ने इस वर्ष फिल्म फेस्टीवल के साथ हस्तशिल्प कलाकारों को भी मंच देने की तैयारी की है।
खजुराहो फिल्म फेस्टीवल के आयोजक राजा बुन्देला ने बताया कि इस वर्ष फेस्टीवल का स्वरूप बदला जा रहा है। फेस्टीवल के माध्यम से एक कौशल हाट भी लगाई जाएगी जिसमें स्थानीय हस्तशिल्प कलाकार अपनी सामग्री का विक्रय करेंगे। आयोजन में शामिल होने के लिए गोविंदा, मल्लिका शेरावत, कॉमेडियन, वीआईपी, डायरेक्टर सुभाष घई सहित कई जाने-माने कलाकारों का आना तय हो चुका है। बॉबी देवल से भी चर्चा चल रही है। संभवत: वे भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।
राजा बुन्देला ने बताया कि इस वर्ष तारीखों को भी बदला गया है। क्योंकि अक्सर क्रिसमस के समीप फेस्टीवल होने के कारण कई विदेशी मेहमान इससे वंचित रह जाते थे। उन्होंने बताया कि आयोजन का शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद वीडी शर्मा सहित ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रण भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो