scriptसाहब की डांट से नाराज होकर मारी मैडम को गोली | Madam shot madam after getting angry with the scolding of the officer | Patrika News
छतरपुर

साहब की डांट से नाराज होकर मारी मैडम को गोली

साहब की डांट से नाराज होकर मारी मैडम को गोली

छतरपुरJun 06, 2020 / 03:26 pm

Sanket Shrivastava

young man shot girl and committed suicide

बीच सड़क पर युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को भी उड़ाया , दोनों की मौके पर मौत

छतरपुर ञ्च पत्रिका. 2 जून को खजुराहो नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी जाबिर खान की पत्नी तृप्ति खान को गोली मारने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। एसपी कुमार सौरभ के मुताबिक इस वारदात की प्रारंभिक जांच में जो तथ्य सामने आए हैं उसके मुताबिक आरोपी बबलू पटेल ने सीएमओ जाबिर खान की डांट से नाराज होकर उनकी पत्नी को गोली मार दी थी। हालंाकि एसपी ने कहा कि अभी इस मामले में जांच चल रही है।
गौरतलब है कि सीएमओ की पत्नी तृप्ति खान को गोली मारे जाने के बाद उन्हें झांसी में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। गोली उनके हाथ को छूती हुई कमर के हिस्से में घुस गई थी जिसका उपचार चल रहा है। उधर पुलिस ने आरोपी बबलू पटेल को पन्ना के जंगलों से गिरफ्तार करने का दावा किया है। एएसपी समीर सौरभ ने जिला मुख्यालय पर पत्रकारों के सामने आरोपी को पेश करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी बताई। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला जांच में है इसलिए वारदात का कारण सामने नहीं आया है। जब एसपी कुमार सौरभ से मामले की जानकारी ली गई तो उन्होंने प्रथम दृष्टया इस मामले में जो तथ्य सामने आए हैं उसके मुताबिक आरोपी बबलू पटेल भी सफाई पर्यवेक्षक के तौर पर जाबिर खान के बंगले में काम करता था। जाबिर खान और उसके बीच कुछ कहासुनी हुई थी जिससे नाराज होकर वह उनके घर पहुंचा और उनकी पत्नी से बहस करने लगा। पत्नी ने जब इस बात पर बबलू को लताड़ लगाई तो उसने गुस्से में आकर उनकी पत्नी को गोली मार दी। पुलिस का कहना है कि मामले की सही जानकारी तृप्ति खान के स्वस्थ होने के बाद ही सामने आ पाएगी।

Home / Chhatarpur / साहब की डांट से नाराज होकर मारी मैडम को गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो