scriptmaking women unconscious in hospital The doctor went to court | अस्पताल में महिलाओं को बेहोश कर पेशी पर चली गई डॉक्टर | Patrika News

अस्पताल में महिलाओं को बेहोश कर पेशी पर चली गई डॉक्टर

जिला अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, नसबंदी कराने आई महिलाओं को बेहोशी कर भूली।

छतरपुर

Published: March 09, 2022 03:44:05 pm

छतरपुर. अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर करीब 10 महिलाओं की नसबंदी से पहले ही महिलाओं को बेहोशी कर डॉक्टर पेशी पर चली गई। मामला जिला अस्पताल का है जहां महिलाओं का ऑपरेशन होने से पहले ही बड़ी लापरवाही सामने आई है।

chhatarpur_hospital.png

बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर करीब 10 महिलाओं का जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन होना था, इस दौरान डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और महिलाओं के बेहोश होते ही डॉक्टर अस्पताल से बाहर चली गई। इंजेक्शन लगाने के बाद महिलाएं करीब 2 घंटे तक अस्पताल में ही बेहोश पड़ी रही।

यह भी पढ़ेंः BJP विधायक की खत्म हो सकती है विधायकी! 24 मार्च को फैसला

परिवार नियोजन के ऑपरेशन में लापरवाही करने वाली महिला चिकित्सक का नाम डॉ संजना रॉबिन्सन है। डॉक्टर ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि ऑपरेशन से पहले कोविड टेस्ट रिपोर्ट आनी थी, इसलिए पेशी के लिए चली गई। घंटों इंतजार के बाद भी जब ऑपरेशन नहीं हुए तो आशा कार्यकर्ता और परिजनों ने इसकी शिकायत की। हालांकि महिला चिकित्सक ने अदालत से अस्पताल लौटने के बाद महिलाओं का नसबंदी ऑपरेशन कर दिया।

आशा कार्यकर्ता रजनी अरजरिया ने कहा कि वह एक महिला को नसबंदी ऑपरेशन कराने के लिए सुबह 8 बजे अस्पताल आई थीं। मैडम ने तीन बजे ऑपरेशन का समय दिया। लेकिन डॉ. संजना रॉबिन्सन कोरोना टेस्ट के लिए सेम्पल लेने के बाद महिलाओं को बेहोश करने वाले इंजेक्शन लगा दिए और चली गई।

यह भी पढ़ेंः गौ हत्या दोषी को बचाने पर प्रदर्शन, दिग्विजय के शामिल होने पर बीजेपी का तंज

जिला अस्पताल में महिलाओं के साथ हुए वाकए के बाद महिलायों और उनके परिजनों ने मुख्य चिकित्सा धिकारी से शिकायत की है। अब इस मामले पर सीएमएचओ डॉ. विजय पथोरिया ने कहा है कि शिकायत की जांच की जा रही है जांच के बाद दोषी डॉक्टर पर कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस दोबारा बन सकते हैं सीएम, महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा रहा है उनका सफरDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.