scriptचंबल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही नर्स से छेड़छाड़, 30 मिनट खड़ी रही ट्रेन | Nurse traveling in Chambal Express molested, train standing for 30 min | Patrika News
छतरपुर

चंबल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही नर्स से छेड़छाड़, 30 मिनट खड़ी रही ट्रेन

महिला ने बनाया वीडियो तो युवकों ने छीना फोनटीआइ बोले-जीआरपी में दें आवेदन

छतरपुरFeb 16, 2020 / 01:14 am

हामिद खान

Nurse traveling in Chambal Express molested, train standing for 30 minutes

Nurse traveling in Chambal Express molested, train standing for 30 minutes

हरपालपुर. चंबल एक्सप्रेस ट्रेन से ड्यूटी पर जा रही एक नर्स के साथ स्लीपर बोगी में यात्रा कर रहे युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। इस दौरान नर्स ने युवकों का विरोध कर वीडियो बनाने का प्रयास किया तो आरोपी मोबाइल छीन कर भाग गए। जिसकी सूचना नर्स ने हरपालपुर स्टेशन में पहुंचकर डायल-१०० को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन तलाशी लेकर युवकों की खोज की। लेकिन युवक नहीं मिले और न ही मोबाइल मिल सका। वहीं, घटना की वजह से करीब 30 मिनट बाद ट्रेन रवाना हुई।
नर्स का शिकायती आवेदन थाना पुलिस सीमा क्षेत्र के बाहर मामला बता कर जीआरपी में शिकायत करने की बात कही। जानकारी के अनुसार शनिवार को मऊरानीपुर रेल्वे स्टेशन से हरपालपुर जाने के लिए एक नर्स सुबह चम्बल एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी एस-१ में सवार हुई। तभी ट्रेन की बोगी में पहले से बैठे चार पांच युवकों द्वारा महिला नर्स पर अभद्र छींटाकशी करने लगे, जिस का नर्स ने विरोध किया तो युवकों ने नर्स के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। नर्स युवकों की इस हरकत का मोबाइल से वीडियो बनाने लगी, तो युवकों द्वारा मोबाइल छीन लिया। सुबह 11 बजे जब ट्रेन हरपालपुर स्टेशन पहुंची तो महिला द्वारा अपने साथ हुई घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर सहित थाना पुलिस को दी। जिसपर मौके पर पहुंची डायल-100 में सवार पुलिस कर्मियों द्वारा एस-१ बोगी में जा युवकों की तलाश की। इस दौरान ट्रेन की बोगी से एक यात्री को पुलिस ने पकड़ कर ट्रेन से उतार कर घटना के संबंध में पूछताछ की तो बोगी में सवार अन्य यात्रियों से पुलिस की नोकझोक हुई। इससे 30 मिनट तक ट्रेन स्टेशन में ही खडी रही। लेकिन न छेड़छाड़ करने वाले युवक मिले और न महिला नर्स का मोबाइल फोन मिल सका। पुलिस इसे चलती टे्रन की घटना बताकर पल्ला झाड़ रही है।
&महिला नर्स के साथ चलती ट्रेन में घटना हुई है, जो हमारी सीमा क्षेत्र से बाहर है फिर भी मदद के लिए पुलिस भेजकर युवकों की तलाश की गई। घटना का आवेदन जीआरपी को देने को कहा है।
दिलीप पांडेय, टीआई, हरपालपुर

Home / Chhatarpur / चंबल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही नर्स से छेड़छाड़, 30 मिनट खड़ी रही ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो