scriptलॉकडाउन में वेबजह घूमने वालों को दिन भर गिरफ्तारी वाहन में घुमाएगी पुलिस | Police will rotate arrestees in lockdown in arrest vehicle throughout | Patrika News
छतरपुर

लॉकडाउन में वेबजह घूमने वालों को दिन भर गिरफ्तारी वाहन में घुमाएगी पुलिस

कर्मचारियों को ड्यूटी स्थल पर मिलेगा चाय-नाश्तापुलिस ने शुरु किया चलित कैफेटेरिया
 

छतरपुरJul 30, 2020 / 12:00 am

हामिद खान

Police will rotate arrestees in lockdown in arrest vehicle throughout the day

Police will rotate arrestees in lockdown in arrest vehicle throughout the day


छतरपुर . कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान लापरवाही करने वालों को पुलिस ने अनोखी सजा देने की तैयारी की है। लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों और मोहल्लों में घूमने वालों के लिए एक गिरफ्तारी वाहन तैयार किया है। पुलिस ऐसे लोगों को पकड़कर इस गिरफ्तारी वाहन में डालकर दिन भर शहर में घुमाएगी। इसके साथ ही उनके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत एफआइआर भी की जाएगी।
छतरपुर शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्यण बढऩे पर 50 से अधिक इलाकों में कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं और इन इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है। एसपी सचिन शर्मा ने यहां तैनात पुलिसकर्मियों को समय-समय पर चाय नाश्ता उपलब्ध कराने के लिए पुलिस लाइन में एक कैंटीन शुरु किया है। इस कैंटीन से बने हुए चाय-नाश्ते को एक चलित कैफिटेरिया वाहन के जरिए कंटेनमेंट इलाको में तैनात पुलिसकर्मियों तक पहुंचाया जाएगा।
पुलिस ले रही शिकायतें: लंबे समय से सहारा जैसी कंपनियों में लाखों रुपए निवेश कर अपनी जमा पूंजी को वापिस पाने के लिए भटक रहे उपभोक्ताओं को की शिकायतें अब पुलिस सुनेगी। एसपी सचिन शर्मा ने अपील जारी कर कहा है कि आम जनता सहारा जैसी कंपनियों में फंसी हुई रकम को पाने के लिए यदि परेशान है तो संबंधित थाने में दस्तावेजों के साथ इसकी शिकायत करें। पुलिस उनकी समस्याओं को निराकृत करेगी।

Home / Chhatarpur / लॉकडाउन में वेबजह घूमने वालों को दिन भर गिरफ्तारी वाहन में घुमाएगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो