scriptविकास के मुद्दों पर राजनीति का आरोप | Political allegations on development issues | Patrika News
छतरपुर

विकास के मुद्दों पर राजनीति का आरोप

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा

छतरपुरMay 22, 2019 / 12:51 am

हामिद खान

Political allegations on development issues

Political allegations on development issues


छतरपुर. नेताओं की प्रतिद्वंद्विता के कारण शहर का विकास न रुके। राजनीति के अलावा समाजिक मुद्दों पर सभी के बीच समन्वय हो, जिससे हमारे शहर का विकास हो सके। यह काम हम सबको मिलकर करना है। यह बात भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि देखने में आ रहा है शहर के विकास के मुद्दों रोकने का काम हो रहा है। अमृत परियोजना व प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी योजनाओं की अनुमति के नाम पर विकास रोकने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि अमृत परियोजना को शहर में लाने के लिए कम से कम दस हजार कनेक्शन जरूरी थे। उस समय सिर्फ सात हजार कनेक्शन थे। तीन हजार और कनेक्शन के लिए नगर पालिका ने एक-एक हजार रुपए लेकर लोगों को नल कनेक्शन दिए। तब कहीं अमृत परियोजना हमारे शहर में आई।
नपाध्यक्ष अर्चना सिंह ने कहा कि अमृत परियोजना में घर-घर पानी पहुंचाने का काम हम कर रहे है। कांग्रेस के नेता स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार जैसे मुद्दों पर भी अपना ध्यान केद्रित करें, तभी शहर का सर्वांगीण विकास हो पाएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता जयराम चतुर्वेदी, मण्डल अध्यक्ष अभिषेक खरे, भाजपा मीडिया प्रभारी अरविंद्र बुंदेला उपस्थित थे।

Home / Chhatarpur / विकास के मुद्दों पर राजनीति का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो