scriptबेहोशी की हालत में मिला दमोह का राकेश, इलाज के दौरान मौत | Rakesh from Damoh in the condition of unconsciousness, death during tr | Patrika News
छतरपुर

बेहोशी की हालत में मिला दमोह का राकेश, इलाज के दौरान मौत

परिजनों ने लगाया प्रेमिका सहित उसके भाई एवं पिता पर हत्या का आरोप

छतरपुरMay 23, 2019 / 01:21 am

हामिद खान

Rakesh from Damoh in the condition of unconsciousness, death during treatment

Rakesh from Damoh in the condition of unconsciousness, death during treatment

बक्स्वाहा . एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद मृतक के परिजनों ने प्रेमिका व उसके पिता एवं भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के खैरी गांव के रहने वाले युवक राकेश अहिरवार बेहोशी की हालत में छतरपुर जिले के बक्स्वाहा थाना क्षेत्र के सुनवाहा गांव के जंगल में मिला। अज्ञात व्यक्ति के फोन पर पुलिस युवक को गंभीर हालत में बक्स्वाहा ले गई। जहां से उसे दमोह जिला अस्पताल रेफर किया था, लेकिन इलाज के दौरान ही दोपहर में मौत हो गई।
युवती ने बुलाया था: युवक की मौत होने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने उसकी प्रेमिका, उसके पिता व भाई पर जबरन जहर पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मजदूरी करने वाला राकेश पिता कुल्लू (२५) के परिजनों ने बताया कि किसी लड़की से उसकी फोन के माध्यम से दोस्ती हो गई थी और दोनों ने प्रेम प्रसंग के बाद शादी भी कर ली थी। लड़की ने राकेश को मिलने बुलाया था, वह जब गांव पहुंचा तो वहां परिजनों ने मिलकर उसे जबरन जहर पिला कर हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जांच की जाएगी
&मामला प्रेम प्रसंग का है, लड़के की किन कारणों से मौत हुई है, इसकी जांच कराई जा रही है, जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
राम नाथ तिवारी, थाना प्रभारी बक्स्वाहा

Home / Chhatarpur / बेहोशी की हालत में मिला दमोह का राकेश, इलाज के दौरान मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो