scriptबच्चों को स्कूल भेजा तो मां ने खां लिया विषाक्त | Children sent school, mother took poison in chittorgarh | Patrika News
छतरपुर

बच्चों को स्कूल भेजा तो मां ने खां लिया विषाक्त

बच्चों का विद्यालय जाना एक मां को नहीं भाया। घर में कहासुनी हुई तो उसने विषाक्त पाउडर का सेवन कर लिया। उसका भीलवाड़ा के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

छतरपुरJun 28, 2017 / 10:20 pm

tej narayan

बच्चों का विद्यालय जाना एक मां को नहीं भाया। घर में कहासुनी हुई तो उसने विषाक्त पाउडर का सेवन कर लिया। उसका भीलवाड़ा के अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना चित्तौडग़ढ़ जिले के राशमी थाना क्षेत्र में लसाडिय़ा कलां ग्राम पंचायत के भैरूखेड़ा गांव में बुधवार सुबह हुई। 
इंतकाल खोलने के बदले पटवारी ने मांगी घूंस, एसीबी ने दबोचा

एएसआई बहादुर सिंह ने बताया कि भैरूखेड़ा निवासी नोसर पत्नी हीरालाल बागरिया के पांच बच्चों ने बुधवार को विद्यालय में एडमिशन लिया। यह बात नोसर को गवारा नहीं हुई। घर में जब कहासुनी हुई तो महिला ने मकोड़े मारने का पाउडर पी लिया। महिला की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे भीलवाड़ा ले गए। जहां उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
सांवलियाजी मंदिर में 350 ठेकाकर्मी हड़ताल पर, सभी काम ठप

सूचना पर एएसआई बहादुर सिंह भीलवाड़ा अस्पताल पहुंचे। महिला ने बयान में बताया कि वह झाडू बेचने का काम करती है। जिसमें बच्चे भी उसका सहयोग करते हैं। जब वह परदेश में झाडू बेचने चली जाएगी एवं बच्चे गांव में पढेंगे तो उनको रोटी कौन देगा। इसी बात से चिंतित होकर उसने पाउडर पी लिया। हालांकि अब महिला की तबीयत ठीक बताई जा रही है।

Home / Chhatarpur / बच्चों को स्कूल भेजा तो मां ने खां लिया विषाक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो