scriptमाता-पिता की शादी का साक्षी बना सात माह का बेटा शिवांश, फिर यह हुआ | Seven-month-old son Shivansh testifies to parents' marriage, then it h | Patrika News
छतरपुर

माता-पिता की शादी का साक्षी बना सात माह का बेटा शिवांश, फिर यह हुआ

पिता माने, 2 साल बाद धूमधाम से कराया विवाह
 

छतरपुरFeb 10, 2020 / 01:02 am

हामिद खान

Seven-month-old son Shivansh testifies to parents' marriage, then it happened

Seven-month-old son Shivansh testifies to parents’ marriage, then it happened

नौगांव. बेटे की शादी धूमधाम से कराने का अरमान सजाए एक पिता का सपना गत दिवस पूरा हो गया हैं। पिता की मर्जी के खिलाफ बेटे द्वारा प्रेम विवाह कर लेने के दो साल बाद यह खुशियां घर में वापस आई हैं। ये शादी इसलिए कुछ अलग रही क्योंकि करण और नेहा की शादी उनके 7 माह के बेटे शिवांश की मौजूदगी में हुई। जिसे भी सभी ने आशीर्वाद दिया।
दरसअल, नौगांव में कुम्हार टोली के पप्पू अहिरवार और मालती अहिरवार को 2 बेटियां थीं, लिहाजा पप्पू अहिरवार ने अपने भाई के बेटे करन को 24 साल पहले गोद ले लिया था। पप्पू का बेटा करन अहिरवार दिल्ली में रहता था वही करन को घर के सामने रहने वाली लड़की नेहा कश्यप से प्यार हो गया था। दोनों अलग-अलग जाति वर्ग के होने की वजह से लड़की के परिजन राजी नहीं हुए तो दोनों ने 2 साल पहले 17 फरवरी 2018 दिल्ली के आर्य समाज मंदिर से अंतरजातीय विवाह कर लिया गया था। 22 जून 2019 को एक बेटा भी हुआ जो अब 7 महीने का हो गया हैं।
मां मालती और पिता पप्पू अहिरवार को अपने बेटे की धूमधाम से शादी करना थी, रिश्तेदार बुलाना थे। गांव में भोज कराना था, जो वो नहीं कर पाए थे। बेटे करण अहिरवार और बहु नेहा के बेटे का चौक डस्टोन भी करना था।
लिहाजा पिता पप्पू अहिरवार और मां मालती अहिरवार ने धूमधाम से अपने नाती और करण-नेहा के बेटे शिवांश के चौक डस्टोन के साथ-साथ करण और नेहा का धूम-धाम से नाच गाने के साथ दोबारा रिश्तेदारों को बुलाकर शादी करने का फैसला लिया।
पूरी रश्मों के बाद फिर से करण और नेहा का विवाह तय किया गया। दीवार पर करन संग नेहा भी लिखा गया। पूरे गांव को भोज के लिए निमंत्रण दिया गया। वही करण की बहनों ने भी अपने भतीजे के चौक और भाई भाभी की शादी में पूरे गांव में चंगेली निकाली

Home / Chhatarpur / माता-पिता की शादी का साक्षी बना सात माह का बेटा शिवांश, फिर यह हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो