सोशल मीडिया देखने के लिए है उकसाने के लिए नहीं: सुहास भगत

सोशल मीडिया देखने के लिए है उकसाने के लिए नहीं: सुहास भगत

Samved Jain | Publish: Sep, 07 2018 04:05:47 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

भाजपा की संभागीय बैठक में संगठन महामंत्री ने सिखाया चुनावी मैनेजमेंट

छतरपुर। भाजपा की संभागीय बैठक जिला भाजपा कार्यालय छतरपुर में हुई जिसमें भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, सांसद प्रहलाद पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया, प्रदेश मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, वित्तमंत्री जयंत मलैया, पिछड़ा वगज़् एवं अल्पसंख्यक मंत्री ललिता यादव, प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल, संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। बैठक का शुभारंभ पं.दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर मल्यापर्ण एवं दीप प्रज्जवलन के साथ किया गया।
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अरविन्द बुंदेला ने बताया कि भाजपा की इस संभागीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा कि सोशल मीडिया देखने के लिए होता है न की उक्साने के लिए इसलिए सभी को सतर्क रहना होगा। चुनावी प्रवंधन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पालकों की बूथ स्तर पर तैनाती होनी चाहिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संभागीय प्रवास की जानकारी देते हुए भगत ने कहा कि उनके प्रवास के पहले मंडलों की बैठकें हो जानी चाहिए तथा बूथ स्तर पर नये सदस्य बनाना पालक संयोजकों को सक्रिय करना जैसे काम राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास के पहले जरूरी हैं।
भाजपा सांसद प्रहलाद पटेल ने कहा कि प्रत्येक कार्य को कार्यकर्ता तथा और प्रत्येक कार्यकर्ता को काम चाहिए यह भाजपा में होता है। उन्होंने अगड़ो-पिछडो के बीच कड़ी होने की बात कहते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास के पहले हमें सभी तैयारियां पूरी कर लेनी चाहिए। सोशल मीडिया हमारा हथियार है लेकिन हमेें सतर्कता बरतने की जरूरत है। कांगे्रस का काम अफ वाहे फैलाना है लेकिन हमें सतर्कता बरतनी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव हमारे लिये आसान नहीं है लेकिन कार्यकर्ता की मेहनत से हम अपने लक्ष्य को पार करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि हम भाजपा की सरकार बनाने के लिये कृत संकल्पित हैं और पूरी मेहनत से काम करेंगे। तीन सत्रों में सम्पन्न हुयी। सामूहिक बैठक का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री जयराम चतुवेर्दी ने किया। इस अवसर पर जिला संगठन प्रभारी सुरेन्द्र सिंह बघेल, विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक, रेखा यादव, आर.डी.प्रजापति, शैलेन्द्र जैन, अनिल जैन, पारुल साहू सहित संभाग के विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी, विधानसभा के प्रभारी एवं सह प्रभारी मौजूद रहे।

Ad Block is Banned