scriptआर्केष्ट्रा बैंड की धुन में एसपी ने भी गुनगुनाए गीत | SP also humming songs to the tune of Orchestra Band | Patrika News
छतरपुर

आर्केष्ट्रा बैंड की धुन में एसपी ने भी गुनगुनाए गीत

शहीदों की याद में देशभक्ति के नगमों से गुलजार रही शाम
 

छतरपुरOct 23, 2019 / 01:11 am

हामिद खान

आर्केष्ट्रा बैंड की धुन में एसपी ने भी गुनगुनाए गीत

आर्केष्ट्रा बैंड की धुन में एसपी ने भी गुनगुनाए गीत

छतरपुर. शहीद दिवस के अवसर पर रविवार की शाम शहर के पुलिस लाईन प्रांगण में पुलिस परिवार द्वारा एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजन में बाहर से आए आर्केस्ट्रा कलाकारों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों ने भी देशभक्ति गीतों पर अपनी प्रस्तुतियां दीं।
कार्यक्रम में डीआईजी अनिल माहेश्वरी, एसपी तिलक सिंह, एएसपी जयराज कुबेर, डीएफओ अनुपम सहाय, नपाध्यक्ष अर्चना सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, जिपं अध्यक्ष कलावती अनुरागी सहित सभी एसडीओपी एवं थाना प्रभारी मौजूद रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ जयश्री म्यूजिकल गु्रप के द्वारा किया गया। गु्रप के डायरेक्टर एवं जाने-माने गायक खनिजदेव सिंह चौहान ने फिल्म केसरी के गीत तेरी मिट्टी गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद छतरपुर की होनहार बच्ची अंशिका राजौतिया ने ए मेरे वतन के लोगों गीत पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी। कलाकारों में बाबूलाल मस्ताना और उनकी टीम ने भी अनेक रंगारंग प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया। एएसपी जयराज कुबेर ने भी तीन गीतों पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का सफल आयोजन रक्षित निरीक्षक योगेन्द्र भाटी एवं सिविल लाईन टीआई अरविंद दांगी के द्वारा किया गया। कार्यक्रम के दौरान एसपी तिलक सिंह ने कहा कि आम लोगों की सुरक्षा के प्रति पुलिस सदैव तत्पर रहती है और कई बार समाज की सुरक्षा के दौरान हमारे पुलिस साथियों को अपने प्राणों की आहूति भी देनी होती है। आज का दिन ऐसे शहीदों को याद करने का दिन है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी उत्साहित किया। कार्यक्रम के समापन पुलिस परिवार के एक दर्जन से अधिक कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को मंच से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन राकेश खरे ने किया।

Home / Chhatarpur / आर्केष्ट्रा बैंड की धुन में एसपी ने भी गुनगुनाए गीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो