scriptशहर में हुए हत्याकांड का प्रमुख आरोपी पवई से गिरफ्तार | The main accused of the famous murder case in city arrested | Patrika News
छतरपुर

शहर में हुए हत्याकांड का प्रमुख आरोपी पवई से गिरफ्तार

पूरे जिले में हो रही कार्यवाहियां, कई मामलों के आरोपी पकड़े

छतरपुरOct 16, 2021 / 07:18 pm

Dharmendra Singh

कई मामलों के आरोपी पकड़े

कई मामलों के आरोपी पकड़े

छतरपुर। चोरी, लूट, हत्या जैसे जघन्य अपराधों सहित अन्य अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है। सिविल लाइन थाना छतरपुर ने एक चर्चित हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जिस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। इसके अलावा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटित हुई घटनाओं को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के मुताबिक 3 फरवरी 2021 को छोटे राजा उर्फ राघवेन्द्र सिंह निवासी कुम्हारी थाना पवई जिला पन्ना, खुन्नू उर्फ विकास सिंह निवासी ग्राम बमारी थाना बमीठा जिला छतरपुर, रानू राजा निवासी सींगौन थाना ईशानगर जिला छतरपुर और संजू उर्फ संजय सिंह निवासी ग्राम बमारी थाना बमीठा जिला छतरपुर ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अर्जुन सिंह टुरया और राकेश पाण्डेय को जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं जिससे अर्जुन सिंह की मृत्यु हो गई थी और राकेश पाण्डेय गंभीर रूप से घायल हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने एक टीम गठित की जिसने आरोपी संजू उर्फ संजय सिंह को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को उक्त टीम ने घटना के मुख्य आरोपी छोटे राजा उर्फ राघवेन्द्र सिंह पिता शंकर सिंह ठाकुर 35 वर्ष निवासी ग्राम कुम्हारी थाना पवई जिला पन्ना को गिरफ्तार कर लिया।
5 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, कट्टा-कारतूस जब्त
सिविल लाइन थाने में दर्ज धारा 307, 452, 294, 34 आईपीसी के अपराध में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी आरोपी हरेंद्र चौहान निवासी नदया को पाय तिराहे से अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ राजनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह कार्यवाही मुखबिर की सूचना के आधार पर की गई है। पुलिस को देख आरोपी ने भागने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। इस कार्यवाही में मुख्य भूमिका राजनगर थाना प्रभारी पंकज शर्मा, एसआई कल्याण सिंह, विनोद सिंह, संजय सिंह, राजबहादुर, रामवीर, चालक नारायण सिंह की अहम भूमिका रही।
चोरी की बाइक सहित आरोपी को गिरफ्तार
रानरेश दुबे निवासी अगरा थाना सटई अपनी पुत्री का इलाज कराने जिला अस्पताल आया था जहां से अज्ञात चोर ने उसकी बाइक चोरी कर ली। चोरी की रिपोर्ट रामनरेश ने थाना कोतवाली में की। कोतवाली थाना प्रभारी संजय बेदिया ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी सौरभ पुत्र राजेश चौरसिया 19 वर्ष निवासी बजरंग नगर छतरपुर को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेजा गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी संजय बेदिया के अलावा पुष्पेन्द्र मिश्रा, मनोज गोयल, राजेश पाठक, अशोक कुशवाहा की सराहनीय भूमिका रही।

Home / Chhatarpur / शहर में हुए हत्याकांड का प्रमुख आरोपी पवई से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो