scriptपेयजल टंकी में मिलाया जहरीला पदार्थ, फिर यह हुआ | The poisonous substance mixed in the drinking water tank | Patrika News
छतरपुर

पेयजल टंकी में मिलाया जहरीला पदार्थ, फिर यह हुआ

ग्राम प्रधान ने अज्ञात के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत

छतरपुरMar 26, 2019 / 01:22 am

हामिद खान

The poisonous substance mixed in the drinking water tank

The poisonous substance mixed in the drinking water tank

हरपालपुर. जिले के सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के महोबा जिले थाना महोबकंठ अंतगर्त एक गांव में अज्ञात शरारती तत्त्वों द्वारा हरिजन बस्ती की पेयजल टंकी में जहरीला पदार्थ मिलाने का मामला सामने आया है। सुबह जब नलों पर पानी भरने गए तो पानी से दुर्गंध आई और पानी का रंग दूधिया था। जिसकी ग्राम प्रधान को इसकी जानकारी दी। गनीमत रही समय रहते ग्रामीणों की सतर्कता से बड़ी घटना टल गई। मौके पर पहुंची पुलिस को टंकी में एक बोतल मिली। पानी का सैम्पल लेकर पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है। साथ टंकी की सफाई कराने के निर्देश ग्राम प्रधान को दिए गए। वहीं प्रधान की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। दो दिन पहले हुई इस घटना के बाद गांव पानी टंकी सफाई नहीं कराई, साथ ही पूरे गांव में पानी की सप्लाई बंद कर दी गई है।
जानकारी अनुसार जिले के सीमावर्ती चौका पंचायत के अंर्तगत आने वाले रावतपुरा कलां गांव में 14 वित्त योजना मद से ग्रामीणों के पेयजल के लिए पांच पानी की टंकी स्वजल योजना के तहत गांव में रखवाई गई थीं।ग्रामीण राजेश अहिरवार, नारायण, भूमानीदीन, जयपाल, राममिलन हरिजनों के बताया कि यदि पानी मे दुर्गध न आती तो अप्रिय घटना हो जाती। लेकिन दो दिन बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही लोगों अन्य टंकी से पानी नहीं भरने दिया जा रहा है, साथ भेदभाव किया जा रहा हैं। मामले में महोबकंठ थाना पुलिस ने ग्राम प्रधान दशरथ सिंह की तरहरीर पर थाना पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

जांच की जा रही है
थाना के एसओ विपिन प्रकाश ने बताया कि पानी मे मिट्टी का तेल मिला होने की आशंका है। प्रधान की तहरीर शरारती तत्वों की तालश में जुटी है।
विपिन प्रकाश एसओ महोबकंठ थाना

Home / Chhatarpur / पेयजल टंकी में मिलाया जहरीला पदार्थ, फिर यह हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो