scriptफरार चल रहे वारंटी ने एसआई पर किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी और फरसे से वार कर किया लहूलुहान | The running warranty on the absconding carried out a fatal attack on S | Patrika News

फरार चल रहे वारंटी ने एसआई पर किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी और फरसे से वार कर किया लहूलुहान

locationछतरपुरPublished: Oct 06, 2020 04:48:10 pm

Submitted by:

Unnat Pachauri

– आरोपियों ने पुलिस टीम को देख किए हवाई फायर, वांरटी सहित 5 लोगों पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न घाराओं में हुआ मामला दर्ज

फरार चल रहे वारंटी ने एसआई पर किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी और फरसे से वार कर किया लहूलुहान

फरार चल रहे वारंटी ने एसआई पर किया जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी और फरसे से वार कर किया लहूलुहान

छतरपुर। जिले में आपराधियों को पुलिस का डर कम होता जा रहा है और हालत है कि अब आरोपी पुलिस कर्मियों पर की जानलेवा हमला करने से खौफ नहीं खा रहे हैं। सोमवार को महाराजपुर थाना क्षेत्र के गुंदारा गांव में लंबे समय से फरार चल रहे एक स्थाई वारंटी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर आरोपी और उसके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना के दौरान एसआई पर आरोपियों ने जान से मारने की नियत से फरसे से सिर में वार कर दिया और हवाई फायर भी किए गए। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल एसआई राजकुमार यादव को इलाज के लिए सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने वांरटी सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार महाराजपुर थाना क्षेत्र के गुंदारा गांव में विद्युत अधिनियम के स्थाई वारंटी जगदीश पिता भुजबल सिंह निवासी गुंदारा को पकडऩे के लिए एसआई राजकुमार यादव अपनी टीम के साथ उसके घर पहुंची। जहां पर पुलिस को देख आरोपी और उसके परिजन और साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने एसआई राजकुमार यादव पर कुल्हाडी और फरसे से वार कर लहूलुहान कर दिया। घटना के दौरान आरोपियों द्वारा हवाइ्र फयर भी किए गए। घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची अन्य पुलिस टीम द्वारा घायल एसआई को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र महाराजपुर लाया गया। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहीं जिला अस्पताल में भी हालत में अधिक सुधार नहीं होने से उसे मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है। वहीं घटना के दौरान मौमद अन्य किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है। इस पूरे मामले में खजुराहो एसडीओपी मनमोहन बघेल का कहना है कि पुलिस टीमें आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है। वहीं हमले की घटना पर महाराजपुर थाना पुलिस ने जगदीश सिंह, वीरेंद्र्र सिंह, जगदीश की मां व दो अन्य के खिलाफ धारा 307, 353 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले में आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।
इनका कहना है
सोमवार को थाना महाराजपुर पुलिस स्टाफ से उपनिरीक्षक राजकुमार यादव मय हमराही बल के साथ विद्युत अधिनियम के स्थाई वारंटी जगदीश पिता भुजबल सिंह निवासी गुंदारा की तलाश पतारसी के लिए हमराही स्टाफ आर हजरत अली, अनिश खान, महेंद्र गुप्ता के उसके निवास स्थान पर गए हुए थे। जहां पर वारंटी और उसके परिवार के लोगों के द्वारा उप निरीक्षक राजकुमार यादव को धारदार हथियार से सिर में प्रहार कर चोट पहुंचाई है। उक्त उप निरीक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं मामले में आरोपीगणों की तलाश की जा रही है।
सचिन शर्मा, एसपी, छतरपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो