scriptदो सप्ताह पुराना नरकंकाल मिला, जहर की डिब्बी पास मिलने से आत्महत्या की आशंका | Two weeks old skeleton found, fear of suicide due to getting poison | Patrika News
छतरपुर

दो सप्ताह पुराना नरकंकाल मिला, जहर की डिब्बी पास मिलने से आत्महत्या की आशंका

शव खराब हो जाने से नहीं हो सकी पहचान, फोरेंसिक जांच शुरु

छतरपुरOct 30, 2021 / 07:03 pm

Dharmendra Singh

शव खराब हो जाने से नहीं हो सकी पहचान

शव खराब हो जाने से नहीं हो सकी पहचान

छतरपुर। बड़ामलहरा इलाके के मौलीहार में दो सप्ताह पुराना नरकंकाल मिला है। जंगल में मिले शव की हत्या या आत्महत्या को लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है, लेकिन शव पर मिले पेंट की जेब में एल्यूमिनियम फास्फाइड की डिब्बी मिलने से आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने नरकंकाल बरामद कर फोरेंसिक लैब भेजा है। फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
जांच अधिकारी उमा लटौरिया के मुताबिक मौलीहार में नरकंकाल की सूचना टीआई जगतपाल सिंह को किसी ने दी थी। पुलिस ने दोपहर 2 बजे नरकंकाल को जब्त कर जांच के लिए लैब भेज दिया है। टीआई जगतपाल सिंह का कहना है कि मृतक की उम्र 50 साल की करीब है। उसके पेंट की एक जेब में एल्यूमिनियम फास्फाइड की डिब्बी मिली है। मौत के वक्त व्यक्ति जो चप्पल पहने था, वो 8 नंबर है। कंकाल पर सफेद रंग हाफ बनियान मिली है। पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। नरकंकाल करीब 15 से 20 दिन पुराना है। वहीं, नरकंकाल मिलने की खबर से आसपास के इलाके में सनसनी फैली हुई है। मौत की वजह और किसकी मौत हुई, इसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है। जिसका खुलासा पुलिस व फॉरेंसिक जांच में हो पाएगा।

Home / Chhatarpur / दो सप्ताह पुराना नरकंकाल मिला, जहर की डिब्बी पास मिलने से आत्महत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो