scriptयुवाओं ने ली मतदान की शपथ, कहा- मतदान से बदलेंगे सूरत | Youth took oath of voting, said- Voting will change Surat | Patrika News
छतरपुर

युवाओं ने ली मतदान की शपथ, कहा- मतदान से बदलेंगे सूरत

मतदान शपथ कैंपेन

छतरपुरOct 25, 2020 / 07:26 pm

Dharmendra Singh

patrika camaign

patrika camaign

बक्स्वाहा। मजबूत लोकतंत्र के लिए अधिक से अधिक मतदान होना जरूरी है। शत-प्रतिशत और अच्छे मतदान से ही मजबूत सरकार बनती है। देश के विकास के लिए मजबूत सरकार से ही अच्छे काम की उम्मीद की जा सकती है। यह बात रविवार को बक्स्वाहा नगर में युवाओं के बीच से निकलकर सामने आई।
बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के बक्स्वाहा नगर के युवाओं ने रविवार को मतदान करने की सामूहिक शपथ लेते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मतदान जरूरी है। मतदान से ही अच्छे उम्मीदवार को चुना जा सकता है, जो अच्छी सरकार का हिस्सा होगा, जिससे क्षेत्र में विकास होगा। वहीं, मतदाताओं की समस्याओं का समाधान निकलेगा। बक्स्वाहा के युवा मतदाता भीम सिंह लोधी , जावेद खान, रघुवीर सिंह लोधी, शत्रुघ्न, वासुदेव, विनोद तिवारी, तुलसी रजक, रज्जू विश्वकर्मा और रतन सिंह ने कहा कि एक-एक वोट का महत्व है। लोग ये सोचकर वोट न करें कि उनके एक वोट से क्या होगा, ऐसे में अच्छे लोगों के मतदान न करने से अच्छा उम्मीदवार आगे निकलकर नही आ पाता है। युवाओं ने न केवल खुद मतदान करने बल्कि दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

Home / Chhatarpur / युवाओं ने ली मतदान की शपथ, कहा- मतदान से बदलेंगे सूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो