script100 वर्षीय महिला मिली कोरोना पॉजिटिव मरीज, जानें वजह | 100-year-old woman found corona positive patient, know the reason | Patrika News
छिंदवाड़ा

100 वर्षीय महिला मिली कोरोना पॉजिटिव मरीज, जानें वजह

सिवनी के युवक की कोरोना से मौत

छिंदवाड़ाSep 22, 2020 / 12:46 pm

Dinesh Sahu

Five people, including a three-year-old child, beat the corona, recovering from healthy ...

तीन वर्षीय बच्चे सहित पांच लोगों ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर किए गए डिस्चार्ज …

छिंदवाड़ा/ जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में सोमवार को सिवनी जिला निवासी एक 36 वर्षीय युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया तथा जिले में फिर 38 लोग कोविड-19 पॉजिटिव आए है। बताया जाता है कि युवक 21 सितम्बर को कोविड-19 पॉजिटिव होने पर सिवनी से रैफर किया गया था। नगर निगम अमले ने मृतक का अंतिम संस्कार परतला मोक्षधाम में कोरोना प्रोटोकाल के तहत किया है।
इधर संक्रमितों में मरने वालों की संख्या
89 पहुंच गई है, जिनमें से 17 मृतकों को प्रशासनिक रिकार्ड में दर्ज किया गया है। इसकी वजह मृतकों का अन्यत्र क्षेत्रों से पॉजिटिव आना और अन्य गंभीर बीमारी से ग्रसित होना बताया जाता है। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में वर्तमान में 329 संक्रमितों का उपचार जारी है।

100 वर्षीय महिला भी निकली पॉजिटिव –


इधर जुन्नारदेव के राखीकोल निवासी 100 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीएमओ आरआर सिंह ने बताया कि महिला के पुत्र की पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है। इसके चलते परिवार के लोगों का भी टेस्ट कराया गया था। डॉ. सिंह ने बताया कि संक्रमित महिला को परिवार वाले हॉस्पिटल में भर्ती कराना नहीं चाह रहे है, पर शासन के दिशा-निर्देश के तहत ऐसा करना मुश्किल है।
इसलिए मामले की सूचना एसडीएम को दी गई है। वहीं छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत 22, तामिया से दो, सौंसर से चार तथा पांढुर्ना, हर्रई और चौरई से तीन-तीन संक्रमित मरीज मिलना बताया जाता है। साथ ही अब तक 1009 कुल पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके है।

Home / Chhindwara / 100 वर्षीय महिला मिली कोरोना पॉजिटिव मरीज, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो