script17 वर्ष की युवती से सामूहिक बलात्कार | 17-year-old girl gang rape | Patrika News
छिंदवाड़ा

17 वर्ष की युवती से सामूहिक बलात्कार

तीन लोगों पर मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ाDec 17, 2018 / 12:06 pm

Rajendra Sharma

gang rape

gang rape: Three youths committed rape of girl in khandwa

छिंदवाड़ा. तामिया थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। वारदात आठ नवंबर की बताई जा रही है। पीडि़ता ने परिजन के साथ शनिवार रात थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से बलात्कार सहित अन्य धारा में अपराध दर्ज किया है। आरोपितों को पुलिस ने रविवार तडक़े करीब चार बजे हिरासत में लिया।
पुलिस के अनुसार नाबालिग का आठ नवंबर की रात करीब 11 बजे अपहरण किया था। अपहरण में ग्राम धौखेड़ निवासी विश्राम उइके, ग्राम मरकाढाना निवासी छुटई उर्फ सम्पत भारती एवं ग्राम बेलखेडी निवासी तिलकशा धुर्वे शामिल थे। अपहरण के बाद नाबालिग को अपने कब्जे में रखकर उसके साथ लगातार बलात्कार किया। नाबालिग किसी तरह आरोपितों के कब्जे से छुटकर भागी। घर पहुंची और परिवार के सदस्यों को उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया। शनिवार रात करीब 10 बजे थाना पहुंचकर आवेदन दिया जिसके आधार पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तीन आरोपियों के घर देर रात ही पहुंची। तडक़े करीब चार बजे के आस-पास तीन आरोपियों को दबोच लिया और थाना लाकर दस्तावेजी कार्रवाई पूरी की गई।
न्यायालय ने भेजा जेल

पुलिस ने अपहरण और सामूहिक बलात्कार के आरोपित ग्राम धौखेड निवासी विश्राम उइके, ग्राम मरकाढाना निवासी छुटई उर्फ सम्पत भारती एवं ग्राम बेलखेड़ी निवासी तिलकशा धुर्वे को रविवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस अभी उन स्थानों पर जांच करने के लिए पहुंचने वाली है जहां नाबालिग को रखा गया।

Home / Chhindwara / 17 वर्ष की युवती से सामूहिक बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो