scriptखड़े ट्रक से लाखों रुपए का 304 बोरी गेहूं चोरी | 304 sack of wheat stolen from standing truck | Patrika News
छिंदवाड़ा

खड़े ट्रक से लाखों रुपए का 304 बोरी गेहूं चोरी

जांच के बाद दर्ज किया अपराध

छिंदवाड़ाFeb 10, 2019 / 12:04 pm

chandrashekhar sakarwar

news

crime

खड़े ट्रक से लाखों रुपए का 304 बोरी गेहूं चोरी

छिंदवाड़ा. खड़े ट्रक से लाखों रुपए के गेहूं की चोरी हो गई और किसी को भनक भी नहीं लगी। ट्रक मालिक की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन की, जिसमें मामला सही पाया गया। पुलिस ने रोहना चारगांव निवासी ट्रक के कंडक्टर अविनाश उर्फ अभि उर्फ विकास उइके और उसके दो रिश्तेदार के खिलाफ सम्पत्ति चोरी का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। अपराध शुक्रवार देर रात दर्ज किया गया जबकि 29 और 30 जनवरी की रात वारदात को अंजाम दिया गया।
कुंडीपुरा थाना पुलिस के अनुसार छोटा तालाब के सामने लालबाग रोड निवासी शादाब (40) पिता नजीर अहमद की पत्नी फरजाना बानो के नाम पर ट्रक क्रमांक एमपी 28 एच 1503 है। ट्रक को वे बालाजी ट्रांसपोर्ट से संचालित करते हैं। 29 जनवरी को सारना के आशीष वेयर हाउस से 262 क्विंटल गेहूं लेकर अंबिका फूड्स हैदराबाद के लिए ड्राइवर कंचन शाह धुर्वे निवासी इकलहरा एवं कंडेक्टर अविनाश उइके रात 10 बजे निकले थे।
ट्रक को चालक सहारा कांटा स्टेट वेयर हाउस के बाजू में खाली प्लाट पर खड़ा कर कंडक्टर के सुपुर्द करके परिवार से मिलने इकलहरा चला गया। 30 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे बॉबी राजपूत नाम व्यक्ति ने शादाब को फोन पर सूचना दी कि उनका ट्रक चौपाल सागर के सामने कबाडिय़ा रोड पर खड़ा है जिसका तिरपाल खुली पड़ी है।
परिचालक समेत तीन बने आरोपी
शादाब ट्रक के पास पहुंचा तो देखा कि आधे से अधिक गेहूं चोरी हो चुका है। वजन कराने पर सामने आया कि चोर 304 बोरी करीब 152 क्विंटल गेहूं चोरी हो चुका है जिसका बाजार मूल्य चार लाख पचास हजार रुपए आंका गया। थाना में शिकायत दी गई जिसके आधार पर कंडक्टर की तलाश शुरू की तो वह नहीं मिला। जांच में सामने आया कि उसने अपने दो रिश्तदोरों के साथ मिलकर गेहूं चोरी कर बेचा है। सभी पहलुओं की जांच के बाद पुलिस ने कंडक्टर सहित तीन के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Chhindwara / खड़े ट्रक से लाखों रुपए का 304 बोरी गेहूं चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो