scriptमध्यप्रदेश में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी शामिल | 5 person killed in chhindwara road accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

मध्यप्रदेश में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी शामिल

छिंदवाड़ा के रिंग रोड पर हुआ हादसा, मृतकों में सभी लोग नागपुर के रहने वाले…।

छिंदवाड़ाSep 10, 2021 / 09:22 am

Manish Gite

chhind.jpg

छिंदवाड़ा। बैतूल रिंग रोड पर बड़ा हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है। मरने वालों में 4 बच्चे और एक महिला शामिल हैं। गंभीर घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कार में 8 लोग सवार बताए गए हैं। इस घटना पर सांसद नकुल नाथ ने दुख व्यक्त किया है।

छिंदवाड़ा में बैतूल रिंग रोड पर गुरुवार रात को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। कार में 8 लोग सवार बताए गए हैं। सभी लोग नागपुर के टेका नाका के बताए जा रहे हैं। रहने वाले हैं।

 

सांसद नकुल नाथ ने व्यक्त किया दुख

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट के जरिए हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि छिन्दवाड़ा रिंग रोड पर स्विफ़्ट कार एवं ट्रक की भीषण टक्कर से हुए सड़क हादसे में 4 बच्चों एवं एक अन्य की मृत्यु का समाचार बेहद दुःखद एवं हृदयविदारक है। मेरी गहरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिवारजनों के साथ हैं ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

https://twitter.com/NakulKNath/status/1436035192183930880?ref_src=twsrc%5Etfw

मृतकों में 4 बच्चे और एक महिला शामिल हैं। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में मयूरी, गुल्ली (15) और दो अन्य बच्चों की मौके पर मौत हो गई। इनमें से तीन बच्चों के शव अस्पताल पहुंचाए गए। पुलिस के मुताबिक घटना बैतूल रिंग रोड पर हुई, जहां छिंदवाड़ा की ओर से आ रही कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

 

जोर की आवाज आई

आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि बहुत जोर से टक्कर की आवाज आई और चीख पुकार मच गई। कई लोगों ने घायलों और मृतकों के शवों को कार में से निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था, जिसकी तलाश की जा रही है।

Home / Chhindwara / मध्यप्रदेश में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो