करंट से युवक की मौत, महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज

करंट से युवक की मौत, महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Rajendra Sharma | Updated: 04 Jul 2019, 01:15:01 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

महिला ने खेत में लापरवाहीपूर्वक बिजली के तार बिछाए

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सालीवाड़ा सानी निवासी एक युवक की बिजली के करंट की चपेट में आने से पिछले दिनों मौत हो गई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो एक महिला की लापरवाही सामने आई। महिला ने अपने खेत में लापरवाहीपूर्वक बिजली के तार बिछाए थे। तार कटे हुए थे जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत होना सामने आया। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर महिला के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
पुलिस के अनुसार ग्राम सालीवाड़ा सानी निवासी अतरबती धुर्वे ने अवैध तरीके से बिजली का कनेक्शन लिया है। लकड़ी के खम्भे बनाकर उसके सहारे बिजली के तार अपनी सीमा में लेकर गई है। महिला के खेत में 29 जून को गांव का ही निवासी लवकुश पिता राजकुमार मर्सकोले अदरक निकाल रहा था। वह कुदाल को जमीन में पटक रहा था जो बिजली के तार से टकरा गया। इससे उसे करंट लगा और मौत हो गई। आरोपित अतरबती के खिलाफ 304 ए और मप्र विद्युत अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned