script50 हजार से भरा महिला का बैग चोरी | A woman's bag full of 50 thousand stolen | Patrika News
छिंदवाड़ा

50 हजार से भरा महिला का बैग चोरी

जब लौटकर आकर देखा तो उसके दो में से एक बैग गायब था।

छिंदवाड़ाOct 18, 2019 / 11:57 pm

arun garhewal

chori

चोर

छिंदवाड़ा. पंाढुर्ना. शहर के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से 50 हजार रुपए लेकर निकली मेघनाथ वार्ड निवासी महिला सावित्री भाउराव कवड़ेती पर पीछे से आए एक वाहन में सवार व्यक्ति ने उल्टी कर दी। महिला अपने हाथ के दोनों बैग नीचे रखकर गंदगी साफ करने के लिए पास की दुकान में गई। जब लौटकर आकर देखा तो उसके दो में से एक बैग गायब था।
महिला के अनुसार इसी बैग में उसने बैंक से सरकारी योजना के लिए प्राप्त हुए एक लाख रुपए में से 50 हजार रुपए निकालकर घर की ओर जा रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को लेकर शहर भर घूमी परंतु महिला के बैग का कहीं पता नहीं चला।
इस मामले में पुलिस के हाथ फिर भी खाली है। पुलिस महिला पर ही लापरवाही का आरोप लगा रही है जबकि नगरवासियों ने कई बार मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की मांग कर चुके हैं। आज शहर के मुख्य चौराहे पर कैमरे लगे होते तो महिला का बैग चोरी करने वाला चोर पकड़ में आ जाता। इसके पूर्व भी इस तरह की वारदातों को गिरोह अंजाम दे चुके हैं। गौरतलब है कि शहर में इसी तरह से खुलेआम ग्रामीणों के साथ ठगी, लूट और चोरी की घटनाएं हो रही है। इस मामले में नागरिकों का कहना है कि मुख्य चौराहों के साथ ही सडक़ों पर पुलिस कहीं भी नजर नहीं आती है। जिससे समय रहते उनसे मदद ली जा सके वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पड़ोस के राज्य में चुनाव होने की वजह से सीमाओं पर पुलिस की गश्त चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो