scriptसड़क पर खड़े वाहनों से आए दिन हो रही दुर्घटनाएं | Accidents taking place due to vehicles parked on the road | Patrika News
छिंदवाड़ा

सड़क पर खड़े वाहनों से आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

घनी आबादी वाले गुलाबरा का मामला

छिंदवाड़ाJun 15, 2020 / 05:07 pm

Rajendra Sharma

dsc_7851.jpg

,,

छिंदवाड़ा/ शहर की सबसे घनी आबादी वाले क्षेत्र गुलाबरा में इन दिनों मेन रोड से आवागमन में लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र जितना ज्यादा घना है उतनी ही यहां गलियां हैं जिससे मेन रोड पर निकलते वक्त दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। दुर्घटना का मुख्य कारण रोड पर दुकानों के सामने खड़े वाहन भी बन रहे हैं। दोनों और दुकानों के सामने वाहनों की कतार रहती है जिससे आवागमन के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिलती है और आए दिन विवाद की स्थिति बनती है। गुलाबरा के रहवासियों का कहना है कि पुलिस शहर की मुख्य मार्ग पर तो गश्त करती और वाहन खड़े नहीं करने को लेकर निर्देश दे रही है। इसी तरह गुलाबरा मेन रोड पर यदि गश्त और सख्ती की जाए तो व्यवस्था अच्छी हो सकती है।
गुलाबरा निवासी राम मनोहर ने बताया कि क्षेत्र में काफी गलियां हैं और आबादी भी अधिक है। ऐसे में जिनके पास चौपहिया वाहन है वे भी मेन रोड पर ही खड़े करते हैं जिससे यातायात बाधित होता है। अक्सर विवाद की स्थिति बनती है। दुकानों में सामान लेने जाने वाले लोग भी किसी के भी घर के सामने वाहन खड़ा करते है जिससे लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता है। स्थानीय निवासियों ने पुलिस प्रशासन से उचित व्यवस्था बनाने की मांग की है।

Home / Chhindwara / सड़क पर खड़े वाहनों से आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो