script16 वर्षों से फरार आरोपी पकड़ाया | Arrested for absconding for 16 years | Patrika News
छिंदवाड़ा

16 वर्षों से फरार आरोपी पकड़ाया

2002 में प्रकरण पंजीबद्ध

छिंदवाड़ाApr 23, 2019 / 05:25 pm

sunil lakhera

Arrested for absconding for 16 years

16 वर्षों से फरार आरोपी पकड़ाया

परासिया . पुलिस थाना क्षेत्र चांदामेटा में वारदात को अंजाम देने के बाद बीते 16 वर्ष से लगातार फ रार चल रहे स्थाई वारंटी को महाराष्ट्र के जिला भंडारा में घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।
पुलिस ने बताया कि चांदामेटा के वार्ड क्रमांक 4 निवासी कलीम पिता रशीद 38 वर्ष के पर वर्ष 2002 में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। जिसके बाद वह लगातार फ रार चल रहा था। चांदामेटा पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद महाराष्ट्र के भंडारा जिले से उसे पकडा गया वह कई वर्षों से वहां मजदूरी का कार्य कर रहा था। आरोपी को पकडऩे में उप निरीक्षक लखनलाल सरेयाम, प्रधान आरक्षक योगेंद्र सिंह ठाकुर, आरक्षक रंजीत विश्वकर्मा का विशेष सहयोग रहा।
कोयला से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त- कोसमी मंदिर के पीछे जंगल में सोमवार शाम 4 बजे अवैध कोयला परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने जब्त कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर नंबर अंकित नहीं है।
वाहन चालक मुकेश धुर्वे ने बताया कि दीघावानी निवासी मनोज गुप्ता का ट्रैक्टर है और उसे ट्रैक्टर टोल नाका क्रास कराने के लिए पांच सौ रुपए दिया गया था। पुलिस ने वाहन चालक मुकेश धुर्वे तथा मनोज गुप्ता के विरुद्ध धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर मुकेश को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वाहन मालिक मनोज गुप्ता की तलाश की जा रही है।

Home / Chhindwara / 16 वर्षों से फरार आरोपी पकड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो