आदिवासी विकास विभाग के बाबू को लोकायुक्त पुलिस बनकर ठगा

लोकायुक्त पुलिस बनकर एक बदमाश ने छिंदवाड़ा आदिवासी विकास विभाग में बाबू के पद पर पदस्थ चन्द्रकांत (51) पिता स्व. जयदेवराव शिवारे निवासी वार्ड क्रमांक 37 चंदनगांव को ठग लिया।

छिंदवाड़ा. लोकायुक्त पुलिस बनकर एक बदमाश ने छिंदवाड़ा आदिवासी विकास विभाग में बाबू के पद पर पदस्थ चन्द्रकांत (51) पिता स्व. जयदेवराव शिवारे निवासी वार्ड क्रमांक 37 चंदनगांव को ठग लिया। वारदात 5 से 10 अक्टूबर के बीच की बताई जा रही है। अपराध 18 अक्टूबर को कोतवाली थाना में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धारा में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच और छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चन्द्रकांत शिवारे के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि वह लोकायुक्त पुलिस से बोल रहा है। लोकायुक्त में आपके खिलाफ शिकायत हुई है जिस पर कार्रवाई की जानी है। फोन करने वाले व्यक्ति ने शिकायत की जांच और कार्रवाई रोकने के एवज में रुपए मांगे। आरोपी ने एक बैंक खाता नम्बर दिया जिसमें रुपए जमा करने की बात कही। चन्द्रकांत शिवारे ने लोकायुक्त की कार्रवाई से बचने के लिए आरोपी के बताए हुए खाता नम्बर में 18 हजार रुपए जमा कर दिए जिसके बाद उन्हें धोखाधड़ी का अहसास हुआ तो वह कोतवाली थाना पहुंचे। शिवारे की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में रखा है। इस तरह की धोखाधड़ी से बचने के लिए आम लोगों को ध्यान रखना होगा कि लोकायुक्त पुलिस कभी भी ऐसा नहीं करती।

Show More
babanrao pathe
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned