scriptयदि शटर के ताले में डला फेविकोल तो रहे सतर्क | Be alert | Patrika News
छिंदवाड़ा

यदि शटर के ताले में डला फेविकोल तो रहे सतर्क

चोरों ने दुकान के तालों में फेविकोल और मिट्टी भर दी थी। मौका देखकर चोरों ने उनके वाहन पर टंगा काले रंग बैग उड़ा दिया।

छिंदवाड़ाNov 18, 2017 / 01:14 pm

sanjay daldale

 alert

वाहन पर टंगा काले रंग बैग उड़ा दिया

पांढुर्ना. शहर के बस स्टैंड स्थित एक कृषि केन्द्र के संचालक शैलेष शाह का लैपटॉप और मोबाइल सहित आवश्यक दस्तावेजों से भरा बैग शातिराना तरीके से उड़ा लिया गया। पलक झपकते ही हुई इस चोरी की वारदात से बस स्टैंड क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहीं दूसरे दुकानदारों और व्यापारियों में भी असुरक्षा की भावना पैदा हो गई।
जानकारी के अनुसार शैलेष भाई शाह रोजना की तरह सुबह साढ़े 9 बजे अपनी दुकान खोलने के लिए बस स्टैंड पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने दुकान के नौकर को ताला खोलने के लिए चाबियां दी। काफी तक चॉबी ताले के अंदर ही नहीं घुसी। शैलेष भाई भी ताला खोलने में जुट गए। मौका देखकर चोरों ने उनके वाहन पर टंगा काले रंग बैग उड़ा दिया। चोरों ने दुकान के तालों में फेविकोल और मिट्टी भर दी थी। जिससे ताले जाम हो गए थे। शैलेष ने बताया कि बैग में महंगा लैपटॉप और मोबाइल के साथ दुकान के आवश्यक दस्तावेज थे। जिनकी वजह से बहुत नुकसान होगा। पुलिस ने आरोपी की तलाश की परंतु उसका पता नहीं चल सका। दुकानों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक चोर का स्केच मिल सका है। पुलिस इसी आधार पर पतासाजी में जुटी है।
मवेशियों से भरा वाहन पकड़ा
अमरवाड़ा ञ्च पत्रिका. नगर से 10 किमी दूर स्थित टोल नाका जुंगावानी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक पिकअप वाहन क्र. एमपी 49 जी 0989 को पकड़ा जिसमें मवेशी भरे हुए थे।
जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा के ग्राम केसेली के बाजार से मोहगांव निवासी वाहिद कुरैशी पिता ख्वाजा कुरैशी के द्वारा खरीदे गए तीन मवेशी पिकअप में ठूंस-ठूंस कर भरकर मोहगांव ले जाया जा रहा था। तभी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सक्रियता दिखाते हुए टोल नाके पर पकड़ लिया गया और तुरंत नगर निरीक्षक अनिल सिंघई को सूचना दी।
पुलिस ने आरोपियों पर पशुक्रूरता अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया वहीं पशु तस्कर फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो