scriptबिना बैठक के ही हो रहे लाखों के बिल पास | Bill of millions passing without meeting | Patrika News
छिंदवाड़ा

बिना बैठक के ही हो रहे लाखों के बिल पास

बीते दो माह से मासिक सभा का आयोजन पंचायत में नहीं हुआ है इसके बाद भी निर्माण कार्य के लाखों के बिल निकाले जा रहे हैं।

छिंदवाड़ाNov 18, 2019 / 05:58 pm

Sanjay Kumar Dandale

Bike rider carrying 91 thousand rupees broke lock of moped trunk

Bike rider carrying 91 thousand rupees broke lock of moped trunk

छिंदवाड़ा/डुंगरिया/हनोतिया. विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत डुंगरिया में लापरवाही और भ्रष्टाचार के मामले चर्चा मेें आ रहे है। जहां पर पंचायत सरपंच और सचिव के खिलाफ पंचायत की बॉडी के लोग ही सामने आ रहे हैं। ग्राम पंचायत उपसरपंच, मो शोएब के अनुसार बीते दो माह से मासिक सभा का आयोजन पंचायत में नहीं हुआ है इसके बाद भी निर्माण कार्य के लाखों के बिल निकाले जा रहे हैं यहां पर पंचायत सरपंच और सचिव की कार्य के प्रति उदासीनता स्पष्ट नजर आ रही है। पंचायत के समस्त पंचों सहित उपसरपंच ने मासिक सभा में पंचायत के समस्त प्रस्ताव रखने की बात कही है।
&मेरे द्वारा माह जुलाई में पंचायत का प्रभार ग्रहण किया गया है। इसके बाद अगस्त माह में मासिक बैठक ली गई थी सितंबर और अक्टूबर माह में बैठक नहीं हुई है। मेरे द्वारा बैठक की सूचना निकाली गई थी किंतु सरपंच ने तालिमी नहीं कराई गई है। आगामी बैठक 19 नवंबर को होना प्रस्तावित है
गुरुप्रसाद, सचिव ग्राम पंचायत डुंगरिया
इधर पंचायत ने कराई सफाई
खैरवानी/हनोतिया . विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत हनोतिया में पंचायत भवन के ठीक बगल में गाजर घास और कचरे का अंबार सा लग गया था जिसकी ओर न तो पंचायत के सरपंच, सचिव ध्यान दे रहे थे और न ही जनप्रतिनिधि।

Home / Chhindwara / बिना बैठक के ही हो रहे लाखों के बिल पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो