जानिए सीएम के सामने भाजपा प्रत्याशी बने इस युवा नेता की क्या है खूबी

जानिए सीएम के सामने भाजपा प्रत्याशी बने इस युवा नेता की क्या है खूबी
BJP announces candidates

Prabha Shankar Giri | Publish: Apr, 07 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पहली बार युवा चेहरे के रूप में विवेक बंटी साहू को प्राथमिकता दी गई है। वे मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती देंगे। जानिए दोनों प्रत्याशियों की ताकत और कमजोरी-

कमलनाथ, कांग्रेस
शिक्षा: बीकॉम
ताकत: गांधी परिवार से जुड़े, नौ बार से निर्वाचित छिंदवाड़ा सांसद, नरसिंहराव व मनमोहन सरकार में मंत्री रहे, वर्तमान में मुख्यमंत्री, मैदानी स्तर पर कार्यकर्ताओं से लेकर जनता में पकड़।
कमजोरी: पिछले संसदीय कार्यकाल को लेकर हर समय विपक्ष के निशाने पर, जनता के किए गए वादों को पूरा करने का दबाव।
कांग्रेस सरकार बनते ही मैंने किसानों का कर्ज माफ किया। पिछले ४० साल में छिंदवाड़ा का विकास कराया। आगे भी यह जिम्मेदारी निभाऊंगा।
कमलनाथ, मुख्यमंत्री

 

विवेक बंटी साहू,भाजपा
शिक्षा: बीकॉम (फस्र्ट इयर)
ताकत: शहर के प्रमुख व्यवसायी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रहते युवाओं में पकड़ तो सामाजिक सेवा में लगातार सक्रियता, संघ और भाजपा के बड़े नेताओं से करीबी रिश्ते।
कमजोरी: कांग्रेस के मुकाबले विधानसभा चुनाव में नया चेहरा, पार्टी में अंदरूनी गुटबाजी और संगठन की चुनौतियां।
भाजपा ने मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को जिम्मेदारी दी है। उसे मैं पूरी मेहनत के साथ निभाऊंगा। भाजपा की विचारधारा को लेकर आमजन के बीच जाऊंगा।
विवेक बंटी साहू, भाजपा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned