scriptअधूरी सडक़ बन रही हादसे का कारण | Cause of accident due to incomplete road | Patrika News
छिंदवाड़ा

अधूरी सडक़ बन रही हादसे का कारण

एक तरफ की सीसी रोड बन गई है। दूसरी तरफ की पिछले 6 माह से नहीं बन पाई है, जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। एक ही पट्टे पर आमने-सामने वाहनों के संचालन से विवाद की स्थिति बन रही है।

छिंदवाड़ाSep 21, 2021 / 06:17 pm

Sanjay Kumar Dandale

 incomplete road

incomplete road

छिंदवाड़ा/दातलावादी. दो वर्ष से निर्माणाधीन दातलावादी मुख्य मार्ग का काम आज तक पूरा नहीं हो सका है। एक तरफ की सीसी रोड बन गई है। दूसरी तरफ की पिछले 6 माह से नहीं बन पाई है, जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। एक ही पट्टे पर आमने-सामने वाहनों के संचालन से विवाद की स्थिति बन रही है। सडक़ से चौपहिया वाहनों का उतरना आम बात है। छह माह में कई हादसे हो चुके हैं। फिर भी पीडब्ल्यूडी ठेकेदार सहित प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे। जिसका खामियाजा लोगों को उठाना पड़ रहा है।
रात के समय अधिक डर
रात में अधूरी सडक़ समझ नहीं आती है और वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो जाते हैं। अधूरी सडक़ में गहरे गड्ढे हो गए हैं। जानकारी के अनुसार रविवार रात लगभग 10.30 बजे तेलीबट निवासी एक युवक गाड़ी से गिर कर घायल हो गया । डुंगरिया चौकी के आरक्षक जगदीश धुर्वे ने देखा तो तुरंत 100 डायल व 108 को दी। 100 डायल के आरक्षक प्रमोद कुमार उईके ,चालक शिवकुमार व ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। ग्रामीणों ने सडक़ का निर्माण जल्द कराने की मांग की है। उनका कहना है कि साइड की सडक़ का निर्माण नहीं हुआ है वहां गड्ढे हो गए हैं और वाहन फंस रहे हैं।

Home / Chhindwara / अधूरी सडक़ बन रही हादसे का कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो