scriptछिंदवाड़ा पुलिस ने थक हारकर लिया यह फैसला | Chhindwara police take tired decision | Patrika News
छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा पुलिस ने थक हारकर लिया यह फैसला

फोटो सोशल मीडिया पर जारी की गईं हैं। फोटो के साथ एक सूचना भी वायरल की जा रही। पुलिस को उम्मीद है कि इसके जरिए आरोपियों तक पहुंचा जा सकता

छिंदवाड़ाApr 17, 2018 / 11:47 am

babanrao pathe

social media

फोटो सोशल मीडिया पर जारी की गईं हैं।

छिंदवाड़ा. वारदात को अंजाम देने के बाद फरार आरोपियों की तलाश में हारी पुलिस ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। एक वर्ष पुराने प्रकरण के आरोपियों की फोटो सीसीटीवी फुटेज से निकालीं। फोटो सोशल मीडिया पर जारी की गईं हैं। फोटो के साथ एक सूचना भी वायरल की जा रही। पुलिस को उम्मीद है कि इसके जरिए आरोपियों तक पहुंचा जा सकता है।


प्रकरण कोतवाली थाना क्षेत्र के परासिया रोड स्थित षष्टी माता मंदिर के पास का है। एसएएफ आठवीं बटालियन में उपसेनानी के पद पर पदस्थ पर्वत सिंह मसराम षष्टी माता मंदिर के बाजू वाले एटीएम पर रुपए निकालने गए थे। दो बदमाशों ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। कुछ देर बाद बदमाशों ने उनके बैंक खाते से खरीदी करने के साथ ही रिचार्ज भी किए। मोबाइल पर मैसेज आने पर मसराम को ठगी का पता चला, उन्होंने तत्काल प्रकरण की शिकायत कोतवाली थाने में की। वारदात २२ अगस्त २०१७ को हुई थी। पुलिस ने छानबीन शुरू की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज से फोटो निकाली गई। दो बदमाशों के चहरे सामने आए, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अब तक हाथ नहीं लगे तो पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

धोखाधड़ी का शिकार एसएएफ आठवीं बटालियन के उपसेनानी छिंदवाड़ा में पुलिस विभाग में डीएसपी के पद पर पदस्थ रहे हैं। पुलिस अपने ही विभाग के अधिकारी से धोखाधड़ी के आरोपी को नहीं तलाश पाई। आम लोगों के साथ होने वाली धोखाधड़ी की बात तो दूरी की कौड़ी है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले की पुलिस इस तरह के आरोपियों की धरपकड़ में कितनी पीछे हैं। एटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकालना, पिन नंबर लेकर खरीदी करना या मोबाइल रिचार्ज करना जैसे कई अपराध घटित हो चुके हैं, लेकिन पुलिस किसी भी प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। सफलता हाथ नहीं लगने पर सोमवार को पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Home / Chhindwara / छिंदवाड़ा पुलिस ने थक हारकर लिया यह फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो