scriptChhindwara: एक साथ दो हत्या से दहल गया छिंदवाड़ा | Chhindwara was shaken by two murders together | Patrika News
छिंदवाड़ा

Chhindwara: एक साथ दो हत्या से दहल गया छिंदवाड़ा

उमरेठ और दमुआ थाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोपियों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पाए हैं। संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ जारी है

छिंदवाड़ाAug 30, 2021 / 11:45 am

babanrao pathe

murder : अलग होने की जिद कर रहे देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

murder : अलग होने की जिद कर रहे देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

छिंदवाड़ा. उमरेठ और दमुआ थाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोपियों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पाए हैं। संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ जारी है, लेकिन रविवार रात तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले थे। दमुआ पुलिस को मृतक सिर भी नहीं मिला है, जिसके कारण मुश्किलें और बढ़ती जा रही।

उमरेठ थाना क्षेत्र के भलावीढ़ाना ग्राम बारंगाखुर्द में अंकित (28) पिता स्व. केशरी सोनी निवासी गांगीवाड़ा थाना देहात का शव 28 अगस्त की सुबह मिला था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि युवक की लाठियों से पीटपीटकर हत्या की गई है। मृतक के शरीर पर किसी भी धारदार हथियार के निशान नहीं है। वारदात को कितने लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है और इसके पीछे की वजह क्या है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ कर रही, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वारदात के पीछे कई तरह की वजह पर चर्चा हो रही है।

सिर और आरोपी की तलाश
ग्राम सिंदरीमऊ से लगी नदी के पास 27 अगस्त को पुरानी तानसी निवासी 24 वर्षीय बाबूलाल सीलू का शव मिला था। केवल धड़ मिलने की वजह से शव की शिनाख्त पुलिस की मशक्कत के बाद 28 तारीख को हो पाई। 29 अगस्त की रात तक भी मृतक का सिर पुलिस को नहीं मिला। पुलिस की टीमें सिर के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुटी है। हालांकि बताया जा रहा है कि दमुआ थाना पुलिस ने जिन तीन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है हत्या के पीछे भी उन्हीं लोगों का हाथ है। सख्ती से पूछताछ के दौरान भी संदिग्धों ने कोई राज नहीं उगला है।

Home / Chhindwara / Chhindwara: एक साथ दो हत्या से दहल गया छिंदवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो