भाजपा की कलाकारी बनी जनता की लाचारी

भाजपा की कलाकारी बनी जनता की लाचारी
Chief Ministe

Prabha Shankar Giri | Updated: 15 Apr 2019, 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा...

छिंदवाड़ा/ पिपला. मध्यप्रदेश की पूर्व की भाजपा सरकार के 15 साल और केंद्र की पांच साल की मोदी सरकार ने देश-प्रदेश के सभी किसान, नौजवान, व्यापारी, महिला सहित हर वर्ग को इस बात का अहसास करा दिया है कि इन पर विश्वास करना मतदाताओं की भूल थी। हमारे सामने आज नौजवानों का भविष्य है। हमें किसानों को कर्ज से बचाना है और एक स्वच्छ व सुरक्षित समाज का नवनिर्माण करना है। भाजपा ने नारे और वादों से जनता को ऐसा गुमराह किया कि इनकी कलाकारी जनता की लाचारी बन गई।
ये बातें रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संतरांचल क्षेत्र के नगर पिपला नारायणवार व रंगारीखापा में आयोजित जन सभाओं में कही। उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी अपने बुजुर्गों से पुराने छिंदवाड़ा का नक्शा जाने कि कैसे धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए हम प्रदेश में अव्वल हुए हैं, लेकिन आगे का लम्बा रास्ता हमें मिलजुलकर तय करना है।
किसानों के हितों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आज कम उत्पादन नहीं बल्कि बढ़ता उत्पादन चिंता का विषय है। हमें इस चुनौती का भी सामना करना होगा। उन्होंने कहा कि हमने वचन दिया है कि प्रदेश के 50 लाख किसानों का कर्जा माफ होगा। भाजपा ने भले ही हमें खाली खजाना सौंपा है, लेकिन हम वचन के पक्के हैं, कर्जा माफ होगा और होकर रहेगा। उन्होंने नौजवानों को आश्वस्त किया कि उनके व्यक्तित्व से खिलवाड़ नहीं होने देंगे। वहीं भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनकी नियत साफ नहीं वे गंगा क्या साफ करेंगे।
कमलनाथ ने शुरुआत में सभी को संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर बधाई देते हुए उनके सिद्धांतों पर चलने का आह्वान किया। इस अवसर पर कमलनाथ ने कहा कि मुझ पर अब पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है और यह जिम्मेदारी भी मुझे मेरे छिंदवाडा ने सौंपी है। इसलिए मैंने आपकी सहमति से ही अपनी जिम्मेदारी अब नकुल को सौंप दी है। इस दौरान कांग्रेस के युवा नेता व लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ भी उनके साथ मंच पर उपस्थित रहे और सभा को सम्बोधित किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned