scriptहर्रई से प्रवेश करेगी मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा | Chief Minister's visit | Patrika News
छिंदवाड़ा

हर्रई से प्रवेश करेगी मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा

राजनीति: महाकौशल विकास प्राधिकरण अध्यक्ष ने ली विधानसभा प्रभारियों की बैठक

छिंदवाड़ाJul 20, 2018 / 11:04 am

prabha shankar

Chief Minister's visit

Chief Minister’s visit

छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा हर्रई से जिले में प्रवेश करेगी। इसके बाद दो चरण में सातों विधानसभा के गांवों में जाएगी। इसको लेकर महाकौशल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और यात्रा प्रभारी प्रभात साहू ने गुरुवार को जिला भाजपा कार्यालय में बैठक ली। बैठक में साहू ने सीएम की यात्रा को सफल बनाने के लिए विधानसभा प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंपी। इसके साथ ही यात्रा रूट तय किए।
बैठक के बाद संवाद प्रमुख इंद्रजीत बैस ने बताया कि जिले में जनआशीर्वाद यात्रा दो चरणों में सम्पन्न होगी। प्रथम चरण में यात्रा अमरवाड़ा विधानसभा से प्रारंभ होकर बटकाखापा, छिंदी होते हुए जुन्नारदेव विधानसभा के तामिया में प्रवेश करेगी। उसके पश्चात् जुन्नारदेव नगर से होते हुए परासिया विधानसभा के अम्बाड़ा, चांदामेटा, परासिया होते हुए छिंदवाड़ा विधानसभा के गांगीवाड़ा से होते हुए छिंदवाड़ा नगर में प्रवेश करेगी इसमें छिंदवाड़ा में रोड शो होगा और मुख्यमंत्री का छिंदवाड़ा नगर में विश्राम होगा । दूसरे चरण में चौरई विधानसभा के चांद से प्रारम्भ होकर बिछुआ होते हुए सौंसर विधानसभा के जाखावाड़ी से प्रारंभ होकर उमरानाला होते हुए पांढुर्ना विधानसभा के महलपुर में प्रवेश करेगी।
इसके पश्चात सांवरी, लावाघोघरी, मैनीखापा, नांदनवाड़ी होते हुए पांढुर्ना में समाप्त होगी । मुख्यमंत्री चौहान का रात्रि विश्राम पांढर्ना में होगा । बैठक में प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी, रमेश पोफली, चौधरी चंद्रभान सिंह, पंडित रमेश दुबे, नानाभाऊ मोहोड़, अरुण कपूर, ठाकुर दौलत सिंह, शेषराव यादव, ताराचंद बावरिया, कांता ठाकुर, कांता सदारंग, टीकाराम कोराची, धर्मेंद्र मिगलानी, शिव मालवी और उत्तम ठाकुर सहित अपेक्षित सदस्यगण उपस्थित

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, चुनाव के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता
छिंदवाड़ा. विधानसभा चुनाव के करीब आते ही विभिन्न राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को जिलास्तर का कार्यकर्ता सम्मेलन किया। सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को मिशन 2018 को कामयाब कर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि हम अपनी सरकार बनाकर महापुरुषों को सम्मान देंगे। कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण भी दिया गया और चुनाव में आमजनता के बीच चुनाव प्रचार के गुर भी सिखाए। लोकसभा प्रभारी ज्ञानेश्वर गजभिए, सुखलाल महोबिया और राजू डेहरिया, विजय पाटिल विशेष रूप से उपस्थित थे। पार्टी पदाधिकारियों ने इस बार पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर पूरे जिले में चुनाव की तैयारियों में जुट जाने कहा। अमरवाड़ा, सौंसर, पांढुर्ना, चौरई विधानसभा, सेक्टर और बूथ लेबल के पदाधिकारी, कार्यकर्ता इस सम्मेलन में मौजूद रहे।

Home / Chhindwara / हर्रई से प्रवेश करेगी मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो