scriptक्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच | Christian club and United club won match | Patrika News
छिंदवाड़ा

क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच

क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच

छिंदवाड़ाJan 19, 2019 / 12:34 pm

chandrashekhar sakarwar

Christian club and United club won match

क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच

जिला हॉकी संघ का आयोजन
क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच

छिंदवाड़ा. जिला हॉकी संघ के तत्वावधान में आयोजित अशरफ अली मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता में शुक्रवार हुआ। इसमें नगर निगम पार्षद अजय सिंहा तथा सैय्यद इमरान अली के मुख्य आतिथ्य में दो मैच खेले गए। मैच में क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने मैच जीत दर्ज की है।
सचिव शारिफ सिद्दीकी ने बताया कि पहला मैच क्रिश्चन क्लब तथा ब्रदर्स क्लब बी के मध्य खेला गया। इसमें क्रिश्चन क्लब ने २-१ के अंतर से जीत हासिल की। टीम में शोभित और रक्षित ने एक-एक गोल दागे। वहीं दूसरा मैच यूनाइटेड क्लब और प्रिंस क्लब के बीच खेला गया। इसमें यूनाइटेड क्लब ने ३-१ के अंतर से मैच जीता तथा टीम में सलमान ने दो तथा अरसी ने एक गोल दागे।
निर्णायकों में नईम खान, अफाक बेग, शारिक सिद्धिकी एवं सिराज खान शामिल थे। शनिवार को फ्रैंडस क्लब बनाम यूनिक स्पोर्ट क्लब तथा प्रिंस क्लब बनाम क्रिश्चन क्लब के बीच खेला जाएगा। ओपन ट्रायल 20 को
छिंदवाड़ा. जिला क्रिकेट संघ की टी-20 ओपन ट्रायल 20 जनवरी को इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर होगी। क्रिकेट संघ के सचिव आशीष त्रिपाठी ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ ने स्थानीय इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर रविवार की सुबह 8.30 बजे से ओपन ट्रायल रखी गई है। यह ट्रायल ओपन रखी गई है इसमें सभी उम्र के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं चयनित टीम आगामी दिनों में जबलपुर में आयोजित टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने जबलपुर रवाना होगी।

Home / Chhindwara / क्रिश्चन क्लब तथा यूनाइटेड क्लब ने जीता मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो