scriptCM Birthday: मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान का रेकॉर्ड | CM Birthday: Blood donation record on Chief Minister's birthday | Patrika News
छिंदवाड़ा

CM Birthday: मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान का रेकॉर्ड

CM Birthday: एनएसयूआइ का आयोजन, स्थानीय स्तर पर रचा कीर्तिमान

छिंदवाड़ाNov 19, 2019 / 10:52 am

prabha shankar

blood.jpg

CM Birthday

छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव/ मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर सोमवार को एनएसयूआइ जुन्नारदेव के तत्वावधान में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन शासकीय महाविद्यालय जुन्नारदेव में किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं सहित संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों ने 51 यूनिट रक्तदान कर स्थानीय स्तर पर रेकॉर्ड बनाया है। मरीजों की मदद तथा सामाजिक क्षेत्र में इस तरह के आयोजन करने पर जिला अस्पताल की ब्लड बैंक टीम ने सराहना भी की तथा आने वाले समय भी सहयोग की अपेक्षा रखी है। विधानसभा अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय ने बताया कि रक्तदान के लिए सभी को जागरूक होना चाहिए तथा जनहित के ऐसे आयोजनों में स्वेच्छा से सहभागी होना चाहिए। इस अवसर पर ब्लड बैंक अधिकारी डॉ. सोनम जैन रक्तदाताओं को बताया कि रक्तदान करने से शारीरिक कमजोरी नहीं आती है, बल्कि 24 घंटे के भीतर नया रक्त सृजित हो जाता है। कार्यक्रम की सफलता के लिए रमेश झरबड़े, विनोद कहार, सुरेंद्र सिंह ठाकुर, विनोद डेहरिया, दीपक बंदेवार, प्रतीक साहू, अंकुश उइके, अभिषेक राजपूत, सुभाष पटेल सहित बड़ी संख्या में एनएसयूआइ पदाधिकारी मौजूद थे।

एनएसयूआइ ने मनाया जन्म दिवस…
एनएसयूआइ द्वारा सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। एनएसयूआइ प्रदेश महासचिव शाहिद खान के नेतृत्व में रविवार रात 12 बजे राजीव भवन में एनएसयूआइ सदस्यों द्वारा अतिशबाजी की गई और केक काटकर उनकी दीर्घायु की कामना की गई। सदस्यों ने रात एक बजे मुख्यमंत्री को फोन पर बधाई भी दी। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि आशीष साहू, विक्रम साहू, प्रणीत अल्डक, हिमांशु, सुमित दुबे, विक्रम आहके, विशाल सोनेकर, पंकज दुबे, अंकित कहार सहित एनएसयूआइ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Chhindwara / CM Birthday: मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर रक्तदान का रेकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो