scriptसर्जिकल स्ट्राइक और शिवराज पर बोले सीएम कमलनाथ…कही यह बात, जानें स्थिति | CM Kamal Nath said on surgical strike and Shivraj...said this | Patrika News
छिंदवाड़ा

सर्जिकल स्ट्राइक और शिवराज पर बोले सीएम कमलनाथ…कही यह बात, जानें स्थिति

– आर्मी-एयर फोर्स पर भरोसा पर जनता सच जानना चाहती है

छिंदवाड़ाFeb 22, 2020 / 11:58 am

Dinesh Sahu

सर्जिकल स्ट्राइक और शिवराज पर बोले सीएम कमलनाथ...कही यह बात, जानें स्थिति

सर्जिकल स्ट्राइक और शिवराज पर बोले सीएम कमलनाथ…कही यह बात, जानें स्थिति

छिंदवाड़ा/ इधर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोदी सरकार की सर्जिकल स्ट्राइल का सच सामने लाने को कहा तथा उक्त ऑपरेशन की तस्वीरें और आंकड़े जनता के समक्ष प्रस्तुत करने की बात कही। सीएम कमलनाथ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 90 हजार पाकिस्तानी जवानों को सरेंडर कराया, जिसे देश-दुनिया ने देखा, इसी तरह वे भी (मोदी सरकार) दिखाए।
सिर्फ मीडिया के सामने चिल्लाया जा रहा है, लेकिन तस्वीरें या आंकड़े कोई प्रस्तुत नहीं कर रहा है। कमलनाथ ने कहा कि उन्हें देश की आर्मी और एयर फोर्स पर पूरा भरोसा है, पर जनता सर्जिकल स्ट्राइक का सच जानना चाहती है।
झूठ बोलते है शिवराज –


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज झूठ बोलने में बहुत मुंह चलाते है। वे कहते है कि माचागौरा और मेडिकल कॉलेज उनकी योजना है, पर ऐसा नहीं है। मार्च 2014 में जब वे केंद्र सरकार के मंत्री मंडल में थे तब उन्होंने मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति दिलाई तथा दिग्विजय सिंह के साथ उन्होंने माचागौरा बांध की आधारशिला रखी, जिसके सबूत विभाग के पास मौजूद है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि झूठ बोलना शिवराज की पुरानी आदत है, जिससे वे बाज नहीं आ रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो