scriptसीएम देंगे सौगात पर इसके लिए करना होगा इंतजार, जानें वजह | CM will give a wait for it, wait for reason | Patrika News
छिंदवाड़ा

सीएम देंगे सौगात पर इसके लिए करना होगा इंतजार, जानें वजह

लोकार्पण के बाद भी जिला अस्पताल में ही मिलेगा इलाज, मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में इलाज के लिए अभी और इंतजार

छिंदवाड़ाFeb 16, 2019 / 11:58 am

Dinesh Sahu

CM will give a wait for it, wait for reason

सीएम देंगे सौगात पर इसके लिए करना होगा इंतजार, जानें वजह

छिंदवाड़ा. 28 फरवरी को मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण के साथ इस वर्ष से शैक्षणिक सत्र के शुरुआत की उम्मीद तो बंधी है लेकिन मेेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए फिलहाल इंतजार करना होगा। टीबी सेनेटोरियम परिसर में प्रस्तावित 1250 पलंग के भवन निर्माण पूरा होने तक मेडिकल अस्पताल से मिलने वाला इलाज पूर्व की तरह जिला अस्पताल में ही मिलता रहेगा।
फिलहाल शैक्षणिक सत्र की हो सकती है शुरुआत

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ 28 फरवरी को छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल परिसर में बनी नई बिल्डिंग का लोकार्पण करेंगे। जिला अस्पताल तथा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए प्रतिदिन के हिसाब से ड्यूटी रोस्टर बना हुआ है। साथ ही ब्लड जांच, एक्स-रे, सोनोग्राफी समेत अन्य विभिन्न जांच भी संयुक्त रूप से की जाएगी तथा मरीजों को भर्ती करने के लिए वार्डों का विभाजन भी यूनिट स्तर पर तय है।

शैक्षणिक सत्र पर संशय


शैक्षणिक सत्र शुरू होने के लिए जरूरी लेटर ऑफ परमिशन (एलओपी) भी इस बार के निरीक्षण में मिल जाए यह भी जरूरी नहीं है। इससे एलओपी मिलने तक 100 सीटों के लिए अकादमिक सत्र शुरू करने तथा विद्यार्थियों के प्रवेश पर संशय बना हुआ है। हालांकि मेडिकल कॉलेज प्रशासन का दावा है कि इस बार एमसीआइ 150 सीट की अनुमति दे सकती है।

Home / Chhindwara / सीएम देंगे सौगात पर इसके लिए करना होगा इंतजार, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो