scriptसोशल मीडिया पर टिप्पणी, मामला दर्ज | Comment on social media | Patrika News
छिंदवाड़ा

सोशल मीडिया पर टिप्पणी, मामला दर्ज

रविवार देर रात समुदाय विशेष के लोग आलोक गुप्ता द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे।

छिंदवाड़ाOct 03, 2017 / 12:56 am

sanjay daldale

 social media

सोशल मीडिया टिप्पणी

परासिया . सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर मामला गरमा गया। रविवार देर रात समुदाय विशेष के लोग आलोक गुप्ता द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे।
रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 1 बजे परासिया के वार्ड क्र. 3 के टेक मोहल्ले में रहने वाले आलोक गुप्ता के घर में किसी ने केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की। जिसमें घर का श्वान झुलस गया। पुलिस नेे घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ भादवि धारा 429, 436 के तहत मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच के लिए खोजी श्वान एवं रासायनिक परीक्षण के लिए छिंदवाड़ा से टीम ने भी आकर जांच किया। घटना को लेकर दोपहर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी भी परासिया थाना पहुंचे और उन्होंने एसडीओपी सुरेश कुमार दामले एवं थाना प्रभारी से घटना की जानकारी ली। दूसरी ओर इस घटना को लेकर सकल हिंदू समाज ने पुलिस थाने में दोषियों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन सौपने वालों में कांग्रेस के विधायक सोहन वाल्मीक और भाजपा के पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया एक साथ शामिल हुए। ज्ञापन के पूर्व गुरु गोविंद सिंह चौक से रैली निकाली गई और पुलिस थाने के सामने तिराहा पर सभा ली गई। जिसे विधायक बाल्मिक, पूर्व विधायक बावरिया सकल हिंदू समाज के राजेंद्र स्वामी सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया।
सभा में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष हेमंत राय, भाजपा शहरी मंडल अध्यक्ष श्रीचंद यदुवंशी सहित कांग्रेस एवं भाजपा के कार्यकर्ता आरएसएस के जुड़े लोग शामिल हुए। पुलिस का कहना है कि आलोक गुप्ता की टिप्पडी पर अधिकारिक रूप से अभी तक किसी ने साक्ष्य सहित बयान दर्ज नहीं कराया है।


कार्रवाई के विरोध में ज्ञापन
परासिया ञ्च पत्रिका. नगर युवक कांग्रेस शिवपुरी ने पुलिस अनुभाग अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि शनिवार रात लगभग साढे 12 बजे ग्राम रक्षा समिति सदस्य राहुल डेहरिया तथा उसके साथियों ने शुभम और अमन रावतेल के साथ मारपीट की गई। मामले की रिपोर्ट रावनवाड़ा पुलिस ने दर्ज नहीं करने पर इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी गई जिसके बाद विवाद करने वालों ने महिला को लाकर उनके विरुद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिस पर पुलिस ने बिना जांच किए अमन रावतेल पर कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। रावनवाड़ा थाना प्रभारी निवेदिता सोनी ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। शुभम रावतेल की शिकायत पर धारा 147 एससीएसटी एक्ट के तहत 6 लोगो पर प्रकरण कायम कर विवेचना की जा रही है।

Home / Chhindwara / सोशल मीडिया पर टिप्पणी, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो