scriptपुलिस आने-जाने वालों से मांगे जा रहे दस्तावेज : देखें वीडियो | Corona | Patrika News
छिंदवाड़ा

पुलिस आने-जाने वालों से मांगे जा रहे दस्तावेज : देखें वीडियो

हर जगह अब सख्ती से पेश आ रही पुलिस

छिंदवाड़ाApr 04, 2020 / 06:53 pm

chandrashekhar sakarwar

पुलिस आने-जाने वालों से मांगे जा रहे दस्तावेज : देखें वीडियो

पुलिस आने-जाने वालों से मांगे जा रहे दस्तावेज : देखें वीडियो


छिंदवाड़ा / जिले के रहवासियों को किसी तरह की परेशानी न हो इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस आम लोगों के साथ सख्ती नहीं बरत रही थी। कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे थे। कोरोना पॉजिटिव मरीज के सामने आने के बाद पुलिस अब सख्त हिदायत दे रही। प्रत्येक आने-जाने वाले व्यक्ति के वाहन की जांच करने के साथ ही उनसे दस्तावेज भी मांगे जा रहे हैं।
सडक़ पर वाहन लेकर निकलने वाले व्यक्तियों से पुलिस पूछ रही है कि कहां जा रहे हैं और क्यों जा रहे हैं। पुख्ता कारण नहीं होने पर उन्हें या तो घर लौटा दिया जा रहा या फिर वाहन जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कराया जा रहा है। अन्य दिनों की तुलना में शुक्रवार को पुलिस की जांच और पूछताछ तगड़ी रही।
एएसपी ने किया निरीक्षण
शुक्रवार की दोपहर एएसपी शशांक गर्ग ने शहर का निरीक्षण किया। चैकिंग पाइंट पर तैनात बल को निर्देशित किया कि प्रत्येक वाहन की अच्छी तरह जांच करें। दस्तावेज देखें और बिना कारण निकलने वालों के वाहन जब्त किए जाएं। जरूरी काम के अलावा सडक़ पर निकलने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। एएसपी गर्ग ने बताया कि हर किसी पर नजर रखी जा रही है। बिना कारण बताए कोई भी कहीं नहीं जा सकता। बेवजह घर से निकलने वालों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किए जाएंगे।
पुलिस ने जब्त किए 43 वाहन...
लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। शुक्रवार को बेवजह घूमने निकले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 43 वाहन जब्त किए गए हैं। इसके अलावा धारा 51 के तहत 10 प्रकरण पंजीबद्ध किए गए हैं।

Home / Chhindwara / पुलिस आने-जाने वालों से मांगे जा रहे दस्तावेज : देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो