scriptCorona: जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव…घराती-बराती हुए क्वॉरंटीन, देखें वीडियो | Corona: Brother-in-law turned out to be Corona positive...quarantine | Patrika News
छिंदवाड़ा

Corona: जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव…घराती-बराती हुए क्वॉरंटीन, देखें वीडियो

नौ दिन बाद जिला फिर हुआ कोरोना संक्रमित, मिला छठवां कोविड-19 पॉजिटिव केस

छिंदवाड़ाMay 27, 2020 / 01:11 pm

Dinesh Sahu

Corona: जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव...घराती-बराती हुए क्वॉरंटीन, देखें वीडियो

Corona: जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव…घराती-बराती हुए क्वॉरंटीन, देखें वीडियो

छिंदवाड़ा/ जिले में कोविड-19 को छठवां पॉजिटिव केस मंगलवार कोई जारी आइसीएमआर जबलपुर की रिपोर्ट में हो गई है, जिसकी स्थानीय प्रशासन ने पुष्टि भी की है। इसके बाद सम्बंधित व्यक्ति को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। नौ दिन की राहत के बाद फिर से प्रशासन तथा डॉक्टरों की चुनौति बढ़ गई है। बताया जाता है कि कोविड-19 की यह नवीन चेन में कई लोग सम्पर्क में आए है, जिनकी जानकारी जुटाई जा रही है।
– छिंदवाड़ा के लालबाग, जुन्नारदेव की एकता कॉलोनी सील

मिली जानकारी के अनुसार जुन्नारदेव निवासी सीआइएसएफ जवान जो कि दिल्ली से 20 मई 2020 को पिपरिया, तामिया के रास्ते जुन्नारदेव पहुंचा था तथा कुछ समय बीताने के बाद वह पत्नी की बहन की शादी में शामिल होने के लिए छिंदवाड़ा लालबाग पहुंचा था।
इस बीच पॉजिटिव मरीज राहगीरों, परिवार, रिश्तेदार समेत दर्जनों लोगों के सम्पर्क में आना बताया जाता है। बता दें कि कोविड-19 की पहली चेन के सम्पर्क में आए पांच पॉजिटिव में से चार स्वस्थ होकर घर लौट चुके है, जबकि एक की मौत उपचार के दौरान हुई है।


जुन्नारदेव तथा लालबाग किया गया सील –


एसडीएम छिंदवाड़ा तथा एसडीएम जुन्नारदेव समेत पुलिस बल ने संक्रमित क्षेत्रों को सील कर दिया है। साथ ही बैरिकेट्स लगातार आना-जाना भी बंद करवा दिया है तथा लोगों को घर पर ही रहने, सोशल डिस्टेंसिंग तथा बीमार होने पर सूचना देने की हिदायत दी जा रही है।
होम क्वॉरंटीन में थे संक्रमित जवान –


कोरोना पॉजिटिव सीआइएसएफ के जवान होम क्वॉरंटीन में पहले से ही रह रहे थे तथा वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कर रहे थे। इस वजह से उनके सम्पर्क में अधिक लोग नहीं आए है। वहीं पिपरिया, तामिया के रास्ते जुन्नारदेव अपने भाई के माल वाहक से पहुंचे थे। एहतियातन परिवार, रिश्तेदार समेत अन्य लोगों को क्वॉरंटीन किया गया है।

– सौरभ कुमार सुमन, कलेक्टर छिंदवाड़ा

Home / Chhindwara / Corona: जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव…घराती-बराती हुए क्वॉरंटीन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो