scriptCorona crisis on Pratibha Parv | प्रतिभा पर्व पर कोरोना संकट | Patrika News

प्रतिभा पर्व पर कोरोना संकट

शासकीय प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल की अद्र्धवार्षिक परीक्षा 15 जनवरी से दो फरवरी तक आयोजित होने वाली है। इस परीक्षा को प्रतिभा पर्व के रूप में आयोजित किया जाएगा। बीआरसी लहु सरोदे ने कहा कि कोविड की परिस्थिति पर परीक्षा निर्भर रहेगी। गति तेज होगी तो शासन के आदेश के हिसाब से परीक्षा संचालित की जाएगी।

छिंदवाड़ा

Published: January 15, 2022 06:11:04 pm

छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना. शासकीय प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल की अद्र्धवार्षिक परीक्षा 15 जनवरी से दो फरवरी तक आयोजित होने वाली है। इस परीक्षा को प्रतिभा पर्व के रूप में आयोजित किया जाएगा। इस संबंध में शासकीय गांधी प्राथमिक स्कूल में जनपद शिक्षा केन्द्र द्वारा प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। बीआरसी लहु सरोदे ने सभी जनशिक्षकों को बैठक में बताया कि पहली और दूसरी कक्षा का वर्कशीट के आधार पर मूल्यांकन होगा। वहीं कक्षा तीसरी, चौथी, छठवीं, सातवीं का पेपर के माध्यम से मूल्यांकन होगा। इसमें सात प्रतिशत प्रश्न लिखित और 40 प्रतिशत प्रोजेक्ट से जुड़े रहेंगे। जनशिक्षकों को निर्देश देते हुए बीआरसी ने कहा कि कोविड की परिस्थिति पर परीक्षा निर्भर रहेगी। गति तेज होगी तो शासन के आदेश के हिसाब से परीक्षा संचालित की जाएगी। बैठक: पंचायत बिछुआ के सभाकक्ष में विधायक सुजीत सिंह चौधरी, पूर्व विधायक पं.रमेश दुबे सहित जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों की उपस्थिति में आपदा प्रबंधन की बैठक हुई। तीसरी लहर की रोकथाम के लिए विधायक चौधरी एवं पं. दुबे ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए एकजुट होकर लोगों को जागरूक करें। मास्क लगाए एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। प्रशासन के दिशा निर्देश को पालन करें। सभी जन बाजार को बंद कराया जाए। महाराष्ट्र से लगे बॉर्डर को सील कर जांच बढ़ाई जाए। एसडीएम ओमप्रकाश सनोडिया ने नगर परिषद एवं पुलिस विभाग को चालानी कार्यवाही करते हुए मास्क देने को कहा गया। जो गरीब लोग मास्क नहीं ले पा रहे हैं। उन्हें नगर परिषद द्वारा नि:शुल्क मास्क व समझाइश देने को कहा। बैठक में गोलू नागरे , प्रीतम पटेल , एसडीओपी बारले, टीआई राजाराम दुबे ,तहसीलदार शंकर लाल मरावी, सीएमओ अजय ठाकरे ,बीएमओ निलेश सिड्डाम , नेहा साहू, सीईओ ममता कुलस्ते, भावना कुमरे मन्दिर के पुजारी हरिप्रसाद दुबे, प्रिवर पटेल, जनप्रतिनिधि अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।
parv.jpg
Corona crisis on Pratibha Parv

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.