scriptनहीं थम रही गो-तस्करी, फिर पकड़ाया गोवंश से भरा वाहन | Cow-smuggling is not stopping, then a vehicle full of cows is caught | Patrika News
छिंदवाड़ा

नहीं थम रही गो-तस्करी, फिर पकड़ाया गोवंश से भरा वाहन

धीखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस ने एक पिकअप को पकड़ कर 11 गायों को मुक्त कराया। गोवंश को महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। जिसे साईंखेड़ा एल्कापार रोड पर पकड़ा गया।

छिंदवाड़ाNov 22, 2021 / 06:24 pm

Sanjay Kumar Dandale

Cow-smuggling is not stopping

Cow-smuggling is not stopping

छिंदवाड़ा/बोरगांव. जिले के लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस ने एक पिकअप को पकड़ कर 11 गायों को मुक्त कराया। गोवंश को महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। जिसे साईंखेड़ा एल्कापार रोड पर पकड़ा गया।
मिली जानकारी के अनुसार वाहन में गोवंश को कू्ररतापूर्वक भरा था। जिससे दो गोवंश की मौत हो गई। पिकअप मालिक के खिलाफ गोवंश अधिनियम का मामला दर्ज कर वाहन जब्त किया गया। गोवंश को छिंदवाड़ा रोड स्थित श्री अन्नपूर्णा गोशाला में भेजा गया। इस कार्य में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया। गोशाला संचालन करने वाली सहायता समूह महिलाओं ने चारा पानी की व्यवस्था की । मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाकर पंचनामा और उपचार इलाज कराया गया। थाना प्रभारी गुलबांके ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पहले भी पकड़े गए हैं वाहन
ग्रामीणों ने बताया कि गोवंश से भरे वाहन पहले भी जब्त किए गए है। उनका कहना था कि महाराष्ट्र सीमा से लगे लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में गोवंश से भरे ट्रक व पिकअप ज्यादा पकड़े जाते हैं । जबकि रास्ते में और भी पुलिस थाने आते हैं पर वहां निगरानी नहीं की जाती।

Home / Chhindwara / नहीं थम रही गो-तस्करी, फिर पकड़ाया गोवंश से भरा वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो