scriptयात्री बस शुरू कराने की मांग | Demand to start passenger bus | Patrika News
छिंदवाड़ा

यात्री बस शुरू कराने की मांग

नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा गुरुवार को अनुविभागीय राजस्व अधिकारी को ज्ञापन सौप कर लॉकडाउन के दौरान बंद की गई जिले की सीमा के अंदर यात्री बस सेवा प्रारंभ करने की मांग की गई।

छिंदवाड़ाJul 03, 2020 / 06:08 pm

Sanjay Kumar Dandale

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा/परासिया/ नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा गुरुवार को अनुविभागीय राजस्व अधिकारी को ज्ञापन सौप कर लॉकडाउन के दौरान बंद की गई जिले की सीमा के अंदर यात्री बस सेवा प्रारंभ करने की मांग की गई।
ज्ञापन में कहा गया है कि रेलवे, यात्री बस सेवा पूर्णरूप से बंद है जिससे आम जनता को जिले स्तर पर अस्पताल, न्यायालय अन्य शासकीय कार्यों के लिए आने जाने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
जिले की सीमा के अंदर छिंदवाड़ा से दमुआ, रामपुर , परासिया, उमरेठ, मोरडोंगरी एवं छिंदवाड़ा से तामिया झिरपा तक यात्री बस सेवा चालू कराई जाए। इस दौरान आशीष सिकन्दरपुरे, अध्यक्ष नगर कांग्रेस, सुरेश डेहरिया कांग्रेस समन्वयक वीर बहादुर सिंह कार्यकारी अध्यक्ष, नगर कांग्रेस रोहित कैथवास, दीपक राय पूर्व पार्षद उपस्थित रहे। गौरतलब हो कि यात्री वाहन नहीं चलने से लोग एक जगह से दूसरी जगह नहंी जा पा रहे है। कम दूरी होने बाइक आदि से जाया जा सकता है लेकिन सुदूर क्षेत्र में पहुंचने के लिए लोगों चौपहिया वाहनों की आवश्यकता पड़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो