scriptबहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा | Disclosure of murder | Patrika News
छिंदवाड़ा

बहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा

आरोपियों ने अन्ना को मोटरसाइकिल से अरुण मालवीय के घर के पास जहां अन्ना सोता था छोड़ दिया जहां अन्ना अवस्था में मिला।

छिंदवाड़ाApr 23, 2019 / 05:37 pm

Sanjay Kumar Dandale

youth Murder of brother in land dispute

हत्याकांड

अमरवाड़ा. विगत 13 अप्रैल की शाम 4 बजे नगर के नई आबादी वार्ड क्रमांक तीन निवासी अन्ना छत पर पड़ा मिला जिसके नाक मुंह से खून था, गर्दन एवं चेहरे काला पड़ा था। उसे अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। अमरवाड़ा नगर निरीक्षक अरविंद दुबे ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।
जिला पुलिस अधीक्षक मनोज राय जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस डॉ. संतोष डेहरिया के निर्देशन में अंधे हत्या का सुराग जुटाने में लग गए। अमरवाड़ा टीआई ने डेढ़ दर्जन लोगों से पूछताछ की और जिसमें सामने आया कि ग्राम लखनवाड़ा की लडक़ी से मृतक अन्ना उर्फ अनवर के प्रेम संबंध थे वहीं उसका आना-जाना था। 12 अप्रैल की रात्रि में अन्ना अपनी प्रेमिका के पसराहा 13 अप्रैल को सुबह अन्ना को प्रेमिका एवं उसकी बहन को छोडऩे जा रही थी
ग्राम लखनवाड़ा के समीप अखिलेश कुमार, विकास उर्फ लक्की डेहरिया, नीरज मालवीय, राम ताता कहार, मिथुन मालवीय मिल गए और पांचों ने अन्ना को लडक़ी से प्रेम संबंध एवं आने-जाने को लेकर नाराजगी जताई और एकमत होकर अन्ना की जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद अन्ना को पकडक़र आधा किमी दूर संदीप साहू के खेत में ले जाकर विद्युत मोटर पंप के कनेक्शन के तार से करंट लगा दिया। इसके बाद आरोपियों ने अन्ना को मोटरसाइकिल से अरुण मालवीय के घर के पास जहां अन्ना सोता था छोड़ दिया जहां अन्ना अवस्था में मिला। 22 अप्रैल सोमवार को मृतक की पीएम रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें डॉक्टर द्वारा मृतक के नाक, मुंह एवं शरीर व अन्य भागों में चोट के अलावा विद्युत करंट बताया। आरोपी अखिलेश कहार, लकी, विकास डेहरिया नीरज मालवीय, राम ताता कहार, मिथुन मालवीय के विरुद्ध षडयंत्र पूर्वक हत्या का मामला पंजीबद्ध किया है।

Home / Chhindwara / बहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो