scriptअस्पताल में चिकित्सकों ने काम किया बंद, जानिए क्या है मामला | Docter worked in the hospital closed | Patrika News
छिंदवाड़ा

अस्पताल में चिकित्सकों ने काम किया बंद, जानिए क्या है मामला

वेकोलि चिकित्सालय बरकुही में मंगलवार की सुबह मृतक के परिजन ने चिकित्सकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की जिसके बाद मेडिकल स्टाफ ने विरोध स्वरूप काम बंद कर दिया।

छिंदवाड़ाNov 13, 2019 / 06:38 pm

Sanjay Kumar Dandale

img-20191112-wa0035.jpg
छिंदवाड़ा/परासिया/ वेकोलि चिकित्सालय बरकुही में मंगलवार की सुबह मृतक के परिजन ने चिकित्सकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की जिसके बाद मेडिकल स्टाफ ने विरोध स्वरूप काम बंद कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पेंच महाप्रबंधक सुहाग पांडया, कार्मिक प्रबंधक बोरकर अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों सहित मेडिकल स्टाफ से चर्चा की जिसके बाद दोपहर 12 बजे अस्पताल में सामान्य रूप से कामकाज प्रारंभ हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार माथनी खदान में कार्यरत एवं चरईकला निवासी शिवमुनि यदुवंशी का अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण मंगलवार सुबह परिजन अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस बात से नाराज मृतक के पुत्र ने ड्यूटी पर कार्यरत डॉ. संजय श्रीवास्तव तथा हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. चंद्रा के साथ मारपीट की जिसकी शिकायत बडक़ुही पुलिस चौकी में मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है मामले की जांच की जा रही है एवं तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Chhindwara / अस्पताल में चिकित्सकों ने काम किया बंद, जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो