scriptCar driver: नशे में धुत कार का चालक बाइक सवार को घसीटता लेकर गया | Drunk car driver drags bike rider | Patrika News
छिंदवाड़ा

Car driver: नशे में धुत कार का चालक बाइक सवार को घसीटता लेकर गया

दमुआ, चौरई और कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई। एक व्यक्ति को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया है।

छिंदवाड़ाJul 04, 2020 / 03:47 pm

babanrao pathe

छिंदवाड़ा. दमुआ, चौरई और कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई। एक व्यक्ति को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया है। पुलिस ने सभी मामलों में अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सभी दुर्घटनाएं तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण होना सामने आ रही है।

दातलावादी निवासी मोहम्मद जावेद (52) हर दिन की तरह शुक्रवार को भी सुबह नौ बजे बाइक पर कपड़े बेचने के लिए निकलते थे। झिरीघाट में सामने से आ रहे बाइक सवार ने मोहम्मद जावेद को टक्कर मारी जिससे वह गम्भीर घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की टीम ने घायल को दमुआ अस्पताल पहुंचाया। समय पर इलाज नहीं मिलने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया, यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में रखा है। इसके अलावा चौरई थाना क्षेत्र के उमरिया इसरा निवासी सूरजलाल (25) पिता रामचंद इवनाती गुरुवार रात ढाबा की तरफ से लौट रहा था इस दौरान उसे उमरिया इसरा में ही अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मारी जिससे वह गम्भीर घायल हो गया। अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार युवक को रात 1.30 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी करीब चार बजे मौत हो गई।
कार चालक घसीटता ले गया
कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदनगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सामने शुक्रवार शाम करीब सात बजे के आस-पास एक तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी। बाइक दूर जा गिरी। बाइक में सवार शिक्षक कॉलोनी निवासी रजनीश चौरसिया कार के नीचे फंस गया जिसे कार का चालक काफी दूर तक घसीटते लेकर गया। पूरी एक्सीडेंट पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। चौरसिया को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद तत्काल नागपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कराया है।

Home / Chhindwara / Car driver: नशे में धुत कार का चालक बाइक सवार को घसीटता लेकर गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो