scriptआग बुझाने में लगे आठ घंटे | Eight hours of fire extinguished | Patrika News
छिंदवाड़ा

आग बुझाने में लगे आठ घंटे

देर शाम लगभग 7 बजे कचरे में अचानक आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली जिसके बाद एक एक कर के कई गाडिय़ां कचरे में लगी आग को बुझाने के लिए पहुंच गई थी।

छिंदवाड़ाApr 09, 2019 / 05:41 pm

Sanjay Kumar Dandale

Eight hours of fire extinguished

Eight hours of fire extinguished

पांढुर्ना. रविवार की देर शाम को खारी वार्ड स्थित डंप यार्ड के कचरे में अचानक आग लग गई जिसे बुझाने में नगरपालिका को कड़ी मशक्कर करनी पड़ी। देर शाम लगभग 7 बजे कचरे में अचानक आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली जिसके बाद एक एक कर के कई गाडिय़ां कचरे में लगी आग को बुझाने के लिए पहुंच गई थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान तेज हवाओं की वजह से आग बुझने में दिक्कत हुई। सीएमओ नवनीत पांडे ने सहायक यंत्री सोनु सकरवार की ड्यूटी कर्मचारियों के साथ लगा दी थी। तेज हवा के कारण देर रात को डेढ़ बजे आग पर पुरी तरह काबू पाया गया।
यहां था खतरा- नगर के मेघनाथ वार्ड, शिवाजी वार्ड और खारी वार्ड के बीच में नगर पालिका कचरा डंप करती है। कई बार यहां आग लग जाती है जिससे आसपास रहने वाले गरीब परीवारों के कच्चे मकानों के जलने का डर पैदा हो जाता है। रविवार रात को भी तेज हवाओं के बीच आग के फैलने का डर बढ़ गया था। नगर पालिका ने मुर्रम बिछाकर एक सडक़ तैयार की जिससे अंधेरे में टैंकरो से पानी भेजकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाई, वरना तीनों वार्डों के कई घरों के जलने की संभावना पैदा हो गई थी।

Home / Chhindwara / आग बुझाने में लगे आठ घंटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो