scriptअतिक्रमण करने वालों की बढ़ी धडक़न | Encroachment increased | Patrika News
छिंदवाड़ा

अतिक्रमण करने वालों की बढ़ी धडक़न

विकास खंड मुख्यालय की सडक़ पिछले कुछ सालों से खस्ता हाल हो गई थी। पत्रिका में खबरें प्रकाशन के बाद सांवरी- मोहखेड़ से उमरानाला पहुंच मार्ग का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है।

छिंदवाड़ाDec 06, 2019 / 06:01 pm

Sanjay Kumar Dandale

Encroachment increased

Encroachment increased

मोहखेड़. विकास खंड मुख्यालय की सडक़ पिछले कुछ सालों से खस्ता हाल हो गई थी। पत्रिका में खबरें प्रकाशन के बाद सांवरी- मोहखेड़ से उमरानाला पहुंच मार्ग का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। इसके लिए केंद्रीय सडक़ निधि से 58 करोड़ रुपए की लागत से 19 किलोमीटर सडक़ बनाई जाएगी।
सडक़ निर्माण एजेंसी के द्वारा निर्माण कार्य गुबरेल सांवरी की ओर से शुरू कर दिया है। निर्माण कार्य एजेंसी के द्वारा अभी सडक़ के सोल्डर की सफाई की जा रही है। इस क्रम में मोहखेड़ मुख्यालय में अतिक्रमण होने के कारण निर्माण कार्य में परेशानी होगी। बुधवार को सडक़ की नाप-जोख का कार्य शुरू कर दिया है। नाप-जोख शुरू होता देखकर अतिक्रमण करने वालों की धडक़न बढ़ गई है।
इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने बताया कि सडक़ के बीच सेंटर से 21 -21 फीट सडक दोनों तरफ से नाप लिया जाएगा जिसमें डामरीकरण 21 फीट में किया जाएगा। सडक़ निर्माण कार्य शुरू होने से ग्रामीण से ग्रामीणों में खुशी नजर आ रही है।

Home / Chhindwara / अतिक्रमण करने वालों की बढ़ी धडक़न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो